Move to Jagran APP

Casting Scoop: करण जौहर की फिल्म में शाहरुख़ और रणबीर साथ

वैसे भी शाहरुख़ और रणबीर के पास फिलहाल समय नहीं है। रणबीर कपूर को संजय दत्त की बायोपिक और उसके बाद ड्रैगन की शूटिंग करनी है और शाहरुख़ खान को आनंद एल राय की फिल्म की ।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 12:26 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 12:32 PM (IST)
Casting Scoop: करण जौहर की फिल्म में शाहरुख़ और रणबीर साथ
Casting Scoop: करण जौहर की फिल्म में शाहरुख़ और रणबीर साथ

मुंबई। शाहरुख़ खान का वैसे तो अकेला चलो रे का नारा है और अपने दम पर वो फिल्मों की नैया पार करवाने की ताकत रखते हैं लेकिन हाल के वर्षों में हैप्पी न्यू ईयर और दिलवाले जैसी फिल्मों में उन्होंने मल्टी स्टार्स पर भी भरोसा किया है। शाहरुख़ अब रणबीर कपूर के साथ टीम बनाने जा रहे हैं।

loksabha election banner

इन दिनों एक ख़बर तेज़ी से आ रही है कि करण जौहर जल्द ही एक बड़ी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। पिछले साल आई उनकी डायरेक्टेड ' ए दिल है मुश्किल ' के बाद वो फिर से रोमांटिक इमोशनल फिल्म बनने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने शाहरुख़ खान और रणबीर कपूर को साथ कास्ट करने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक करण की शाहरुख़ और रणबीर से इस बारे में बात चल रही है लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। संभवतः स्क्रिप्ट को फाइनल टच देने के बाद वो इस सिलसिले को आगे बढ़ाएंगे। शाहरुख़ और रणबीर ' ऐ दिल है मुश्किल ' के एक सीन में साथ नज़र आ चुके हैं।

योगी ट्वीट पर फंसे शिरीष कुंदर, लखनऊ में FIR दर्ज़

वैसे भी शाहरुख़ और रणबीर के पास फिलहाल समय नहीं है। एक तरफ़ रणबीर कपूर को संजय दत्त की बायोपिक और उसके बाद ड्रैगन की शूटिंग करनी है और शाहरुख़ खान भी आनंद एल राय की फिल्म में लंबे समय तक बिज़ी रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.