Move to Jagran APP

क्या रणबीर कपूर से उनके बेस्ट फ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को छीन रहीं है कटरीना कैफ?

आखिर, क्या है असली वजह बेस्ट फ्रेंड्स रणबीर-आदित्य के बीच दूरियों की वजह? क्या सच में इसके पीछे है कटरीना का हाथ?

By ShikhasEdited By: Published: Tue, 03 Jan 2017 01:47 PM (IST)Updated: Tue, 03 Jan 2017 03:14 PM (IST)
क्या रणबीर कपूर से उनके बेस्ट फ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को छीन रहीं है कटरीना कैफ?

मुंबई। आदित्य रॉय कपूर और रणबीर कपूर बहुत अच्छे दोस्त हैं, या यह कहें कि बहुत अच्छे दोस्त थे? क्यूंकि इनके बीच आ गई है कटरीना कैफ! जी हां, यहां कोई लव ट्रायंगल नहीं है मगर, कुछ तो है जो हमें समझ में नहीं आ रहा। सुना है कटरीना इन दिनों रणबीर और आदित्य की दोस्ती के बीच आ रहीं हैं।

loksabha election banner

आदित्य सबकुछ भुलाकर अब कटरीना के साथ वक़्त बिताते नज़र आ रहें हैं। आपको बता दें कि फिल्म ये जवानी है दीवानी में साथ काम करने वालें आदित्य और रणबीर बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक साथ पार्टीज़, फुटबॉल मैचेज़ और एक साथ ट्रेवल करते हुए कई बार स्पॉट किये गए हैं।

इसे भी पढ़ें- कैसे करें एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ फिल्म प्रमोशन, कटरीना ले रहीं है सलमान से टिप!

मगर, अब लगता है कटरीना आदित्य को रणबीर से छीन रहीं हैं। कुछ समय पहले रणबीर के हाउस वार्मिंग पार्टी में भी आदित्य इसलिए नहीं पहुंचे थे क्यूंकि वो कटरीना के साथ हैंगआउट में बिजी थे और अब सुना है कि अक्सर हर रविवार आदित्य रणबीर के साथ फुटबॉल मैच पर जाते थे और इस बार आदित्य वहां नहीं गए। यही नहीं उड़ती-उड़ती ख़बर यह भी आई है कि रणबीर इस बात से आदित्य से खूब नाराज़ है।

इसे भी पढ़ें- Exclusive: 'रईस' में महज़ एक सीन के लिए क़ुर्बान कर दीं गईं इतने हज़ार बोतलें!

वैसे, 6 महीने पहले फेसबुक में कदम रखने वाली कटरीना के पीछे-पीछे अब आदित्य ने भी अपना फेसबुक अकाउंट बनाया है और इस प्लेटफार्म पर कटरीना ने बड़े प्यार से उनका स्वागत भी किया। खैर, हम ये सोच रहें हैं कि कटरीना सच में रणबीर से आदित्य की दोस्ती छीन रही है या फिर आदित्य-रणबीर के बीच दूरियों की वजह कुछ और है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.