Move to Jagran APP

'बसंती' को मिला होली का Double Dhamaka, सबको कहा Happy Holi

हेमा का इशारा उत्तर प्रदेश में बदले सियासी रंगों की तरफ है। 11 मार्च की मत गणना के बाद प्रदेश केसरिया रंग में रंग गया है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sun, 12 Mar 2017 09:18 AM (IST)Updated: Sun, 12 Mar 2017 09:55 AM (IST)
'बसंती' को मिला होली का Double Dhamaka, सबको कहा Happy Holi
'बसंती' को मिला होली का Double Dhamaka, सबको कहा Happy Holi

मुंबई। होली के रंग देशभर में छलकने लगे हैं। उमंग, हुल्लड़ और मस्ती के इस त्यौहार को मनाने का जज़्बा बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक में देखा जा सकता है। बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी भी ख़ुशी के रंगो से सराबोर होकर होली की बधाई दे रही हैं, मगर उनकी शुभकामना में हल्की सी छटक सियासत की भी है।

loksabha election banner

हेमा मालिनी ने ट्वीटर के ज़रिए अपने चाहने वालों को होली विश की है। हेमा ने लिखा है- ''आप सभी को होली की बधाई। आनंद और ख़ुशी के रंग बरसने दीजिए- हर तरह से ये डबल धमाका है।'' ग़ौरतलब है कि हेमा का इशारा उत्तर प्रदेश में बदले सियासी रंगों की तरफ है। 11 मार्च की मत गणना के बाद प्रदेश केसरिया रंग में रंग गया है। भाजपा को उत्तर प्रदेश चुनाव में पूरी मैजोरिटी मिली है। हेमा ख़ुद मथुरा से सांसद हैं। 

इसे भी पढ़ें- बुक कर लीजिए ये तारीख़, आ रहा है बाहुबली 2 का ट्रेलर

शनिवार को मतगणना के बाद हेमा मालिनी ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा की इस अभूतपूर्व जीत पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की थी। हेमा ने लिखा था कि ढाई दशक में ऐसा नहीं हुआ था, जो अब हुआ है। इस पर गर्व है। इतिहास बन गया।

इसे भी पढ़ें- बाहुबली को मारने वाले कटप्पा की कहानी लीक, जानकर रो पड़ेंगे आप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.