Move to Jagran APP

बॉलीवुड ने अभी तक मेरी क्षमता को नहीं पहचाना : माधवन

एक्टर आर. माधवन इन दिनों उनकी फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की सफलता का जश्न मनाने में बिजी हैं। उनका मानना है कि बॉलीवुड फिल्ममेकर्स ने अब तक उनकी क्षमता को नहीं पहचाना है। माधवन मानते हैं कि उन्होंने अपनी योग्यता को हिन्दी फिल्ममेकर्स के सामने रखा भी नहीं है।

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2015 08:21 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2015 09:23 AM (IST)
बॉलीवुड ने अभी तक मेरी क्षमता को नहीं पहचाना : माधवन

मुंबई। एक्टर आर. माधवन इन दिनों उनकी फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की सफलता का जश्न मनाने में बिजी हैं। उनका मानना है कि बॉलीवुड फिल्ममेकर्स ने अब तक उनकी क्षमता को नहीं पहचाना है। माधवन मानते हैं कि उन्होंने अपनी योग्यता को हिन्दी फिल्ममेकर्स के सामने रखा भी नहीं है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस आरती अग्रवाल का दिल का दौरा पड़ने से निधन

माधवन कॉलीवुड और बॉलीवुड में समान रुप से सक्रिय हैं। मगर वो मानते हैं कि हिन्दी फिल्म जगत में अभी भी उनका बेस्ट आना बाकी है।

माधवन ने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से डेब्यू किया था। इसके बाद वो 'रंग दे बसंती', 'गुरू' और 'तनु वेड्स मनु' में नजर आए थे।

...तो इसलिए उर्दू सीख रहे हैं वरुण धवन!

माधवन कहते हैं, 'मैंने अभी तक अपनी क्षमता बॉलीवुड फिल्ममेकर्स को दिखाई ही नहीं है। मैंने इस बीच तीन सालों का ब्रेक भी ले लिया था। इसके बाद 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की। दर्शकों का प्यार भी मिला।'

उन्होंने कहा, 'मैं चाहता हूं कि शायद मैं हर तीन महीने में एक फिल्म कर पाता मगर आखिरकर आपको आपके काम से मिलने वाली संतुष्टि ही सुकून देती है। मेरे लिए फिल्म करना कोई काम नहीं है। मेरे लिए ये पैसा कमाने का माध्यम मात्र है।'

ठंडे बस्ते में इरफान और अदिति राव की फिल्म!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.