Move to Jagran APP

Exclusive : कभी छोटे तो कभी बड़े बालों में इस Role के लिए मनीषा कोइराला ने दिए इतने look test

संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 19 Apr 2017 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2017 02:24 PM (IST)
Exclusive : कभी छोटे तो कभी बड़े बालों में इस Role के लिए मनीषा कोइराला ने दिए इतने look test
Exclusive : कभी छोटे तो कभी बड़े बालों में इस Role के लिए मनीषा कोइराला ने दिए इतने look test

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस मनीषा कोइराला एक नई भूमिका में नज़र आने वाली हैं। वो संजय दत्त पर बन रही बोयोपिक में नरगिस दत्त की भूमिका निभा रही हैं। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में उन्होंने बताया कि इस रोल को करने से पहले उन्होंने कई तैयारियां की जिसमें कई लुक टेस्ट भी शामिल हैं।

loksabha election banner

संजू बाबा मतलब संजय दत्त के जीवन पर एक फिल्म बन रही है जिसमें संजय दत्त का किरदार एक्टर रणबीर कपूर निभा रहे हैं। वहीं, फिल्म में संजय की मां का रोल एक्ट्रेस मनीषा कोइराला निभाएंगी। इस बारे में बात करते हुए एक कार्यक्रम में पहुंची मनीषा कोइराला ने बताया, ''मैंने किसी भी फिल्म में अभी तक नरगिस दत्त का रोल नहीं निभाया है लेकिन जब करूंगी। मुझे लगता है मैं पक्का उनको जी पाउंगी। मेरे लिए नरगिस दत्त का रोल निभाना वाकई एक सुनहरे मौके जैसा है। यह सम्मान की बात है। मुझे आशा है कि उनके रोल के साथ मैं न्याय कर पाउंगी। मैंने नरगिस दत्त के गेटअप में आने की सभी तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसमें से लुक टेस्ट भी शामिल है। इसके अलावा जल्द फिल्म को लेकर निर्देशक और टीम से मीटिंग है।''

यह भी पढ़ें: पड़ताल : सुनील ग्रोवर नहीं , ये है कपिल शर्मा शो की गिरती रेटिंग की सबसे बड़ी वजह

इस मौके पर पहुंची संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त से भी मनीषा ने कहा, ''आप मुझे अपनी मां के बारे में और बताइए। मैंने लुक टेस्ट छोटे और बड़े दोनों बालों के साथ दिए हैं। उनके कई फोटो का सहारा लिया गया। मुझे लगता है हम लोग उनके नजदीक पहुंचने में सफल रहे हैं। तो मैं काफी उत्साहित हूं इस बात को लेकर।'' वहीं कार्यक्रम कैंसर को लेकर आयोजित किया गया था जिसके कारण मनीषा ने अपनी राय देते हुए कहा, ''मैं जब भी किसी कैंसर से लड़कर जीतने वाले को देखती हूं तो मुझे उसमें खुद की छवि दिखाई देती है।''

यह भी पढ़ें: इस पाकिस्तानी सिंगर ने किया बॉलीवुड में कमबैक, बन रहे हैं इरफ़ान ख़ान की आवाज़

संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। रणबीर ने संजय के रोल के लिए वेट बढ़ाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.