Move to Jagran APP

Exclusive: दिलजीत दोसांझ का माइकल जैक्सन से जुड़ा यह सपना रह गया था अधूरा

अब तक जितने भी सुपरहीरो दिखाये गये हैं, 'सुपर सिंह' उनमें से सबसे अलग होगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 06 Jun 2017 07:43 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2017 07:43 PM (IST)
Exclusive: दिलजीत दोसांझ का माइकल जैक्सन से जुड़ा यह सपना रह गया था अधूरा
Exclusive: दिलजीत दोसांझ का माइकल जैक्सन से जुड़ा यह सपना रह गया था अधूरा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दिलजीत दोसांझ वर्तमान दौर में पंजाब के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। अब तो वो बॉलीवुड फ़िल्मों में सक्रिय होकर काम कर रहे हैं। अब उनके फैंस की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहती है। लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि किसी दौर में दिलजीत दोसांझ अमेरिका सिर्फ इसलिए गये थे, ताकि वह यह देख पायें कि माइकल जैक्सन रहते कहां हैं और वह किस तरह रहते हैं।

loksabha election banner

दिलजीत दोसांझ ने खुद यह राज खोला है। दिलजीत ने बताया कि उन्हें शुरू से ही पॉप गानों को सुनने का शौक रहा है। माइकल जैक्सन के भी उन्होंने कई कॉन्सर्ट रिकॉर्ड करके रखे हैं और वो उनसे प्रभावित थे। इसलिए जब वह अमेरिका गये अपने दोस्तों के साथ, उनके दोस्तों की चाहत थी कि वो माइकल का होने वाला कॉन्सर्ट देख लें। पर दिलजीत कुछ और ही चाहते थे। वह यह देखना चाहते थे कि इतने बड़े सुपरस्टार आखिर रहते कैसे हैं। दिलजीत उनके घर के पास पहुंच भी गये। घर देखा भी और वह मंत्रमुग्ध भी हो गये थे। मगर उनकी तमाम कोशिशों के बावजूद वह उनसे मिल नहीं पाये। बाद में जब वह लौट आये तो कुछ दिनों के बाद ही उन्हें जानकारी मिली कि माइकल बीमारियों से घिर गये हैं। 

यह भी पढ़ें: डिंपल कपाड़िया से सोनाक्षी सिन्हा तक... मिलिए बॉलीवुड की 'कलम वाली बाइयों' से

दिलजीत की नई पंजाबी फिल्म 'सुपर सिंह' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। यह पंजाब की पहली सुपरहीरो वाली फिल्म है। यह पहली बार होगा, जब दिलजीत किसी फिल्म में सुपरहीरो के किरदार में होंगे। वह फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और उनका कहना है कि अब तक जितने भी सुपरहीरो दिखाये गये हैं, 'सुपर सिंह' उनमें से सबसे अलग होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.