Move to Jagran APP

Exclusive: मुबारकां का एक हैप्पी सीन अथिया ने दुःख की घड़ी में किया था शूट

अथिया की फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 17 Jul 2017 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jul 2017 05:11 PM (IST)
Exclusive: मुबारकां का एक हैप्पी सीन अथिया ने दुःख की घड़ी में किया था शूट
Exclusive: मुबारकां का एक हैप्पी सीन अथिया ने दुःख की घड़ी में किया था शूट

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया अपने दादाजी के बेहद करीब थीं। लेकिन यह उनके लिए दुर्भाग्य था कि वह अंतिम समय में उनके साथ नहीं रह पाई थीं।

loksabha election banner

अथिया बताती हैं कि उस वक़्त वह लंदन में फिल्म 'मुबारकां' की ही शूटिंग कर रही थीं, जब उन्हें यह खबर मिली थी। उस वक़्त उन्हें समझ ही नहीं आया था कि वह करें तो क्या करें। उन्हें तुरंत भारत आना पड़ा था। बाद में उन्हें अपनी शूटिंग कमिटमेंट्स की वजह से एक दिन के बाद ही वापस जाना पड़ा था। ऐसे में उन्हें एक सीन शूटिंग करनी थी इसी फिल्म के लिए, जो कि काफी हैप्पी सीन था। अथिया बताती हैं कि उन्हें अजीब लग रहा था कि सीन में उन्हें कॉमेडी करनी है और सब वहां मौजूद लोग हंस रहे हैं। लेकिन ऐसे हालातों में शूट करना कठिन था। इसलिए उस सीन के बहुत रीटेक्स होते थे। अथिया कहती हैं कि मैं बचपन से दादा-दादी के साथ रही हूं। जाहिर है उनके बेहद करीब थी। बचपन में मैं उनके साथ भाजी खरीदने जाती थी। दादाजी मुझे हमेशा यही कहते कि महिलाओं को वर्किंग होना ही चाहिए। उन्होंने हमेशा परिवार की सारी महिलाओं को खुद के स्तर पर खड़े रहना ही सिखाया है और उन्होंने मुझे भी कहा था कि तुम अपना अस्तित्व खुद बनाओ। अथिया ने अपनी पहली कमाई भी दादाजी की हाथों में ले जाकर ही रख दी थी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड वालों को ज़्यादा भाव न देने को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कह दी बड़ी बात

अथिया ने यह भी बताया कि यह दादाजी का ही सपना था, जिसमें मैं पूरा करना चाहती हूं। मैं अपने पैसे से अपना घर, अपनी कार खरीदना चाहती हूं। अथिया की फिल्म 'मुबारकां' 28 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.