Move to Jagran APP

जाने क्यों मेरे चरित्र पर उंगली उठाते हैं लोगः सनी लियोन

सनी लेयोन की नई फिल्म वन नाइट स्टैंड रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के प्रमोशन के लिए वे और फिल्म के नायक तनुज विरवानी और निर्देशक जास्मीन डिसूजा आज चंडीगढ़ में थे।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Fri, 29 Apr 2016 07:00 PM (IST)Updated: Fri, 29 Apr 2016 10:32 PM (IST)
जाने क्यों मेरे चरित्र पर उंगली उठाते हैं लोगः सनी लियोन

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक मैं ही हूं जो किसिंग सीन नहीं करती, लेकिन फिर भी लोग मेरे चरित्र पर उंगली उठाते हैं। यह कहना है इंटरनेट की सनसनी यानि सनी लियोन का। वो शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म वन नाइट स्टैंंड के सिलसिले में सिटी ब्यूटीफुल में पहुंची थीं।

loksabha election banner

आमिर खान के साथ काम करना सपना पूरा होने जैसा

सनी ने कहा कि आमिर खान के साथ काम करना उनके लिए किसी सपने से कम नहीं है। लियोन के मुताबिक आमिर के साथ काम करते वक्त रोल की लंबाई मायने नहीं रखेगी। लियोन ने कहा कि वो किसी पुरस्कार की दौड़ में शामिल नहीं हैं। उन्हें तो बस सिर्फ दर्शकों का प्यार चाहिए। इतना ही नहीं लियोन के लिए समीक्षकों की आलोचना भी कोई मायने नहीं रखती। सनी लियोन ने कहा कि वो भी किसी गंभीर फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं। इतना ही नहीं लियोन एक्शन फिल्मों में भी अपना दम दिखाना चाहती हैं।

समय की कमी के कारण नहीं कर पाईं पंजाबी फिल्में
ऐसा नहीं है कि सनी को सिर्फ बॉलीवुड से प्यार है। लियोन ने बताया कि वो पंजाबी फिल्में भी करना चाहती हैं। हालांकि कुछ पंजाबी फिल्में वो टाइम की कमी के कारण नहीं कर पाई। लेकिन उन्हें इंतजार है अगले पंजाबी ऑफर का।

वहीं इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर जैसमिन डिसूजा ने भी मीडिया के सवालों के खूब जवाब दिए। उन्होंने फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कई बातें शेयर की। उन्होने कहा कि फिल्म वन नाइट स्टैंड रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में सनी लियोन और तनुज विरवानी के बीच कई इंटिमेट सीन देखने को मिलेंगे।
समुद्र में डूब गई होतीं सनी !


फिल्म वन नाइट स्टैंड की शूटिंग के दौरान सनी लियोन समुद्र में डूब गई होतीं। दरअसल, अपने को स्टार के साथ सनी का एक गाना बीच पर फिल्माया जाना था। लेकिन शूटिंग वाले दिन मौसम बेहद खराब था और समुद्र में ऊंची-ऊंची लहरें उठ रही थीं। एक शॉट के दौरान सनी और तनुज दोनों ही समुद्र की तेज लहरों की चपेट में आ गए और बह गए। बाद में फिल्म की टीम ने उन्हें पानी से निकाला। ऐसा दो बार हुआ।


इंटीमेट सीन से पहले करते थे प्लानिंग
फिलम के डायरेक्टर जैसमिन ने के मुताबिक सनी को इंटीमेट सीन करने में ज्यादा परेशानी नहीं थी। लेकिन उनके को-स्टार तनुज के लिए यह नया अनुभव था। इसीलिए वो सीन शूट करने से पहले प्लानिंग करते थे।


फिल्म वन नाईट स्टैंड की प्रोमोशन के लिए पहुंचे सनी और तनुज

मस्तीजादे की सफलता के बाद बालीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अदाकारा सनी लेयोन की नई फिल्म वन नाइट स्टैंड भी प्रदर्शन के लिए तैयार है। इस फिल्म की प्रोमोशन के लिए वह फिल्म के नायक तनुज विरवानी और निर्देशक जास्मीन डिसूजा के साथ स्थानीय सिटी एम्पोरियो माल के वेव्स सिनेमा में पहुंची।
पत्रकारों से बातचीत के दौरान फिल्म निर्देशक जास्मीन डिसूजा ने बताया कि वन नाईट स्टैंड एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें रोमांच भी है और एक्शन भी। इस फिल्म से नवोदित तनुज विरवानी की बालीवुड में एंट्री हुई है और सनी लियोन के साथ वह रोमांटिक लीड में है। दोनों ने फिल्म में उम्दा अभिनय किया है। सनी लियोन इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित दिखी। उन्होंने बताया कि फिल्म में वह ट्रैवल ब्लागर का किरदार निभा रही हैं जो अपनी यात्रा के संस्मरण लिखती है। महिलाओं के नजरिये से देखा जाये तो उसका रोल बेहद पॉवरफुल और चुनौतीपूर्ण है। दर्शक मुझे इस बार एक नए अवतार में देखेंगे। फिल्म का क्लाईमैक्स भी देखने लायक है जो सबको पसंद आयेगा।

तनुज के साथ सनी की कैमेस्ट्री शानदार रही है। फिल्म का रोमांटिक गीत इजाजत जिसे मीत ब्रर्दस ने कम्पोज किया है, बैंकाक की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है और इस गीत को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। एक दर्जन से अधिक फिल्मों में अपने हुस्न और दिलफरेब अदाओं के जलवे बिखेर चुकी इस बिंदास व हॉट अदाकारा ने इस फिल्म में भी कुछ अंतरंग दृश्य किये हैं जिसकी कामना दर्शक सदैव उनसे करते हैं। तनुज ने बताया कि सनी के साथ काम करके बहुत मजा आया। इस फिल्म में उनकी जोड़ी को दर्शक पसंद करेंगें। स्विस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता हैं फरकान खान और निदेर्शिका हैं जास्मीन डिसूजा। फिल्म 6 मई को संपूर्ण भारत में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ेंः मेरी जबरन गिरफ्तारी से बैंकों को नहीं मिलने वाला पैसाः विजय माल्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.