Move to Jagran APP

बदले-बदले से आयुष्मान खुराना

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म 'नौटंकी साला' को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला, जितना उनके करियर की पहली फिल्म 'विकी डोनर' को मिला था। हालांकि, 'नौटंकी साला' 'विकी डोनर' के पहले ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन किन्हीं वजहों से पहले 'विकी डोनर' रिलीज हो ग्

By Edited By: Published: Tue, 06 Aug 2013 03:46 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2013 04:41 PM (IST)
बदले-बदले से आयुष्मान खुराना

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म 'नौटंकी साला' को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला, जितना उनके करियर की पहली फिल्म 'विकी डोनर' को मिला था। हालांकि, 'नौटंकी साला' 'विकी डोनर' के पहले ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन किन्हीं वजहों से पहले 'विकी डोनर' रिलीज हो गई। 'विकी डोनर' न सिर्फ रिलीज हुई, बल्कि फिल्म बेहद सफल साबित हुई।इस सफलता के बाद से आयुष्मान का पारा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया। तभी निर्देशक कुणाल कोहली के साथ उनके विवाद की खबरें भी आई।

loksabha election banner

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ महीने पहले तक कुणाल और आयुष्मान में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था, लेकिन अब परिस्थतियां बदल गई हैं और अब कुणाल कोहली उन्हें अगली फिल्म में कास्ट करने के बारे में भी सोच रहे हैं। दरअसल कुणाल पहले आयुष्मान को लेकर इतने एग्रेसिव हो गए थे कि उन्होंने मीडिया में आयुष्मान को न्यूकमर कहकर बयानबाजी की थी और कहा था कि एक फिल्म की रिलीज के बाद कैसे कोई इतना इगो लेकर चल सकता है। सूत्र बताते हैं कि कुणाल उसी समय अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ कुछ कम बजट की फिल्में रिलीज करना चाहते थे। वे आयुष्मान को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन आयुष्मान ने कम बजट की फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इसके बाद कुणाल और आयुष्मान के बीच अनबन का एक लंबा दौर चला।

अब खबर आ रही है कि कुणाल कपूर की एक फिल्म में आयुष्मान खुराना का नाम लगभग तय हो चुका है। फिल्म का शीर्षक अभी तक तय नहीं हो पाया है, लेकिन यह फिल्म कुणाल कपूर प्रोडक्शंस से एक के बाद एक रिलीज होने वाली तीन फिल्मों में से एक है। आयुष्मान से जुड़े सूत्र बताते हैं कि वे फिलहाल 'हमारा बजाज' की तैयारियों में व्यस्त हैं, जिसमें वे एक संघर्षशील अभिनेता के किरदार में हैं। इसके अलावा, आयुष्मान यशराज फिल्म की अगली प्रोडक्शंस के बाद अपने व्यस्त डेट में से समय निकालकर कुणाल कोहली की फिल्म में काम करना शुरू करेंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.