Move to Jagran APP

Exclusive: कुलदीप पटवाल में दीपक निभा रहे हैं ऐसा किरदार, सैफ़-माधवन के साथ एक और फिल्म करेंगे

कुलदीप पदवाल 2 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में दीपक के अलावा राइमा सेन, अनुराग अरोड़ा, गुलशन देविया, प्रवीण डबास मुख्य किरदारों में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 23 Jan 2018 07:17 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jan 2018 07:17 PM (IST)
Exclusive: कुलदीप पटवाल में दीपक निभा रहे हैं ऐसा किरदार, सैफ़-माधवन के साथ एक और फिल्म करेंगे
Exclusive: कुलदीप पटवाल में दीपक निभा रहे हैं ऐसा किरदार, सैफ़-माधवन के साथ एक और फिल्म करेंगे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपक डोबरियाल हाल ही में सैफ़ अली खान के साथ फिल्म कालाकांडी में नज़र आये। भले ही फिल्म बॉक्स आॅफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पायी। लेकिन दर्शकों को दीपक का काम बेहद पसंद आया।अब वह 2018 मेें और भी धमाके करने वाले हैं।

loksabha election banner

दीपक ने जागरण डॉट कॉम से अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में विस्तार से बात करते हुए बताया है कि हां, वह नवदीप सिंह की फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। दीपक ने कहा है कि यह सच है कि मैं नवदीप के काम को पसंद करता रहा हूं। उन्होंने एनएच 10 बनायी थी और उन्होंने मुझे इस फिल्म में बहुत ही अच्छा रोल आॅफर किया है। मेरी पसंद का काम है। इसलिए मैंने हां कह दिया है। साथ ही दीपक बताते हैं कि सैफ़ के साथ वह दो फिल्मों में काम कर चुके हैं। सैफ़ के साथ उनकी खूब अच्छी बनने लगी है। वह उनके स्वीट बड्डी हो चुके हैं। इसलिए उन्हें लगता है कि इस फिल्म में भी अच्छी बांडिंग होगी। आर माधवन के साथ भी उन्होंने तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में काम किया है। दीपक ने बताया है कि अब उन्हें खुशी होती है कि उन्हें सिर्फ कॉमिक कैरेक्टर नहीं मिल रहे, जिस तरह के रोल करने वह यहां आये थे। वह सारी फिल्में कर रहे हैं। दीपक बहुत जल्द कुलदीप पटवाल -आइ डिड नॉट डू फॉर टूमॉरो में भी नज़र आने वाले हैं। दीपक ने इस फिल्म के किरदार को लेकर भी बातचीत की है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में वह एक आम आदमी के किरदार में हैं। फिल्म दिल्ली में शूट हुई है और दीपक को यह किरदार निभाने में बड़ा मजा आया। चूंकि फिल्म को रियलिस्टिक अप्रोच देने की कोशिश की गयी है। फिल्म आम आदमी जब गुस्सा करता है और किस तरह से रिवेंज लेता है, इसकी पूरी गाथा है। दीपक ने कहा है कि उन्हें छोटी लेकिन आॅनेस्ट फिल्में करने में भी कोई गुरेज नहीं है। लेकिन वह बिग बैनर की फिल्में फ्री और बे मन से नहीं करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Padmaavat Movie review: राजपूती गरिमा, आन-बान और शान को सलाम करते हुए बाहर निकलेंगे (4 स्टार)

दीपक कहते हैं कि उन्हें तब बहुत गुस्सा आता है, जब कई बिग बैनर यह जताने की कोशिश करते हैं कि बिग बैनर उनसे फ्री में काम करने को कहते हैं। दीपक ने सभी को न कहना शुरू कर दिया था। लेकिन उन्हें खुशी है कि अब उन्हें उन प्रोडक्शन हाउस से भी बकायदा अच्छे रोल और अच्छी फीस आॅफर हो रही है। लेकिन दीपक ने साफ किया है कि वह अपने पसंदीदा रोल ही करेंगे और सिर्फ दोस्तों वाले किरदार और कॉमिक टच देने वाले किरदार से तो वह दूरी बना कर रखना ही पसंद करेंगे। कुलदीप पदवाल 2 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में दीपक के अलावा राइमा सेन, अनुराग अरोड़ा, गुलशन देविया, प्रवीण डबास मुख्य किरदारों में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.