Move to Jagran APP

बॉबी देओल को लगता है डर लेकिन इसे भगाने के लिए रोज़ करते हैं ये काम

फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' का निर्देशन श्रेयस तलपडे़ ने किया है। फिल्म 8 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 25 Jul 2017 07:18 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jul 2017 07:18 PM (IST)
बॉबी देओल को लगता है डर लेकिन इसे भगाने के लिए रोज़ करते हैं ये काम
बॉबी देओल को लगता है डर लेकिन इसे भगाने के लिए रोज़ करते हैं ये काम

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर बॉबी देओल ने अपनी फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा कि वह एक अभिनेता के तौर पर प्रतिदिन काम करना चाहते हैं।

loksabha election banner

फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका में हैं। फिल्म को लेकर बॉबी का कहना है कि वो बतौर अभिनेता लगातार काम करना चाहते हैं। गौरतलब है कि बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान उन्हें इन दिनों काम कम मिलने की बात कही थी। बॉबी देओल कहते हैं, 'एक अभिनेता के तौर पर आप अपने जीवन के प्रत्येक दिन काम करना चाहते हैं। जब मैंने 'पोस्टर ब्वॉयज़' की तब मैं बहुत उत्साहित था। फिल्म की स्क्रिप्ट दमदार थी। मेरी भूमिका बहुत दमदार थी। इस फिल्म के सेट पर काम करना एक नया अनुभव था। प्रत्येक अभिनेता का एक ही डर होता है कि क्या कल उसे काम मिलेगा लेकिन आपको प्रत्येक दिन कड़ी मेहनत करना चाहिए। सकारात्मक रहना चाहिए। इसके साथ ही काम आपके पास आना शुरू हो जाता है। जैसे मैं यहां आपके सामने बैठा हूं और फिल्म के बारे में बात कर रहा हूं।'

यह भी पढ़ें: अब तक के सबसे ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आई साऊथ की ये हीरोइन, तस्वीरें वायरल

इस मौके पर बॉबी देओल ने यह भी कहा कि उन्हें पता नहीं लेकिन मीडिया को लगता है एक बड़े अभिनेता का बेटा होने के कारण उन्हें काम आसानी से मिल जाता है। फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' का निर्देशन श्रेयस तलपडे़ ने किया है। फिल्म 8 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.