Move to Jagran APP

अगर सलमान खान नहीं होते, तो कटरीना नहीं होती इस फिल्म में

अली की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में सलमान और कटरीना की जोड़ी साथ नज़र आयेगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 06 Jun 2017 01:38 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2017 01:38 PM (IST)
अगर सलमान खान नहीं होते, तो कटरीना नहीं होती इस फिल्म में
अगर सलमान खान नहीं होते, तो कटरीना नहीं होती इस फिल्म में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आप सोच रहे होंगे कि कबीर खान की फिल्म 'न्यूयॉर्क' में तो सलमान किसी सीन में नज़र भी नहीं आए थे, न ही किसी डांस नंबर में थे, तो फिर अचानक सलमान का क्या कनेक्शन फिल्म से हो सकता है। पर आपको जान कर हैरानी होगी कि इस फिल्म से न सिर्फ सलमान का खास कनेक्शन था, बल्कि अगर सलमान नहीं होते, तो इस फिल्म में कटरीना भी नहीं होतीं।

loksabha election banner

जी हां, सलमान खान ही वह कारण थे, जिनकी वजह से कटरीना कैफ ने कबीर खान की फिल्म 'न्यूयॉर्क' को हां कहा था। यह राज खुद सलमान खान ने खोला है। सलमान ने बताया है कि वह कबीर को उन दिनों से जानते हैं, जब वह 'काबुल एक्सप्रेस' जैसी फिल्में बनाया करते थे। साथ ही कबीर की कुछ डॉक्यूमेंट्री फिल्में भी सलमान ने देख रखी थी और वह इस बात से वाकिफ थे कि कबीर अच्छा काम करते हैं। ऐसे में कबीर 'न्यूयॉर्क' की स्क्रिप्ट भी सलमान के पास पढ़ने के लिए लेकर गये थे। सलमान ने जब पढ़ी तो वह समझ चुके थे कि स्क्रिप्ट काफी अच्छी है। उन्होंने कटरीना को कहा कि उन्हें इस फिल्म में काम करना ही चाहिए। उस वक्त कटरीना और सलमान काफी करीब थे।

यह भी पढ़ें: कुकर का ढक्कन लेकर Action करेगा यह जेंटलमैन

सलमान बताते हैं कि कटरीना उस वक्त कबीर के काम से वाकिफ नहीं थीं। लेकिन सलमान ने ही उन्हें राय दी थी कि यह फिल्म उनके करियर में बेहतरीन साबित होगी। कटरीना फिल्म करने के लिए राजी हो गईं और वाकई कटरीना के करियर में 'न्यूयॉर्क'महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक साबित हुई। बाद में कबीर की ही फिल्म एक था 'टाइगर' में सलमान और कटरीना ने साथ-साथ अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें: 'रीलोडेड' नहीं सुन्दर, सुशील और रिस्की 'जेंटलमैन' बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, इन 10 फ़िल्मों में भी दिखा ये घालमेल

'न्यूयॉर्क' के दौरान ही कबीर और कटरीना की अच्छी दोस्ती हुई। इसी फिल्म के सेट पर कटरीना की अली अब्बास जफर से भी मुलाकात हुई। अली 'न्यूयॉर्क' में कबीर को निर्देशन में असिस्ट कर रहे थे। अली भी कटरीना के अच्छे दोस्त बने और अब अली की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में सलमान और कटरीना की जोड़ी साथ नज़र आयेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.