Move to Jagran APP

बालिका वधू: जुड़वां बच्चों को जन्म देगी आनंदी

मशहूर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' के दर्शकों के लिए हमारे पास एक खुशखबरी है। शो में सबकी चहेती आनंदी जल्द ही जुड़वां बच्चों की मां बनेगी। पहले ही अमोल नाम के अनाथ बच्चे को गोद ले चुकी आनंदी के घर दो नन्हें मेहमान आएंगे।

By Monika SharmaEdited By: Published: Mon, 22 Dec 2014 10:28 AM (IST)Updated: Mon, 22 Dec 2014 10:45 AM (IST)

मुंबई। मशहूर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' के दर्शकों के लिए हमारे पास एक खुशखबरी है। शो में सबकी चहेती आनंदी जल्द ही जुड़वां बच्चों की मां बनेगी। पहले ही अमोल नाम के अनाथ बच्चे को गोद ले चुकी आनंदी के घर दो नन्हें मेहमान आएंगे।

loksabha election banner

अब इस अभिनेत्री ने छोड़ा 'बालिका वधु'!

ये एपिसोड अगले महीने दिखाया जाएगा। आनंदी को पहली बार मां बनते देखना दर्शकों के लिए वाकई काफी दिलचस्प और मजेदार होगा। ये देखना भी काफी मजेदार होगा कि आनंदी को दिलो जान से चाहने वाला शिव अपनी पत्नी का कैसे ख्याल रखता है।

शो में आनंदी का किरदार निभा रही तोरल रासपुत्र ने कहा, 'आपकी बॉडी लैंगवेज, आप जिस तरह से बैठते हो और चाल, गर्भावस्था में बदल जाती है। क्योंकि मैंने असल जिंदगी में इसे अनुभव नहीं किया है, इसलिए मैं अपनी मां से टिप्स लूंगी।'

एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे बालिका वधू के सिद्धार्थ शुक्ला

जब तोरल से पूछा गया कि जब उन्हें इस ट्रैक के बारे में बताया गया तो क्या उन्हें कुछ झिझक महसूस हुई। इसपर तोरल कहती हैं, 'बिल्कुल नहीं। मैं अपने शोज में पहले ऐसा कर चुकी हूं। मैं बालिका वधू में एक गोद लिए बच्चे की मां बनी हूं।'

पढ़ेंः इसलिए 'दीया और बाती हम' में नहीं हुई भाभो की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.