Move to Jagran APP

आशिमा-लीना ने फिर दिया फैशन को ट्राइबल लुक

एमेजॉन इंडिया फैशन वीक में मशहूर फैशन डिजाइनर जोड़ी आशिमा-लीना ने अपना फॉल/विंटर कलेक्शन पेश किया। उनके नए कलेक्शन में हमेशा की तरह ट्राइब की झलक देखने को मिली। इस बार का कलेक्शन जिप्सी से प्रेरित था, जिसे फोक वीजन दिया गया था।

By Monika SharmaEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 11:14 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 01:26 PM (IST)
आशिमा-लीना ने फिर दिया फैशन को ट्राइबल लुक

नई दिल्ली। एमेजॉन इंडिया फैशन वीक में मशहूर फैशन डिजाइनर जोड़ी आशिमा-लीना ने अपना फॉल/विंटर कलेक्शन पेश किया। उनके नए कलेक्शन में हमेशा की तरह ट्राइब की झलक देखने को मिली। इस बार का कलेक्शन जिप्सी से प्रेरित था, जिसे फोक वीजन दिया गया था।

loksabha election banner

अक्सर विदेशी ब्रैंड्स को एक्सपोर्ट करने वाली आशिमा-लीना ने इस बार भी अपने कलेक्शन को बोहीमियन स्टाइल में पेश किया। डिजाइनर जोड़ी ने सॉफ्ट, साटिनी सिल्क और शिफॉन को मिलाकर वाइब्रेंट कलर्स का इस्तेमाल कर शानदार क्रिएशन तैयार किए थे। सिर पर बंधे स्कार्व्स के साथ ट्राइबल जूलरी काफी अच्छा और आकर्षक लुक दे रही थी।

एक्सीडेंट बना फैशन की प्रेरणा

इसमें लूज और रूमी कूलाटस, ट्यूनिक्स, ब्रीजी ब्लॉक्ट्ड कफतान, काओल टॉप के साथ वाइड लेग्ड पैंट्स और शॉर्ट जैकेट्स जैसे परिधानों को पेश किया गया।

अपने कलेक्शन में काफी वाइब्रेंट कलर्स का इस्तेमाल करने वाली डिजाइनर जोड़ी ने कहा, 'हमने प्राइमरी रंगों का इस्तेमाल किया है लेकिन उन्हें टोन डाउन किया है। ये काफी वाइब्रेंट हैं।'

इस बार आशिमा-लीना ने अपने कपड़ों की कीमतें घटाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि उनके कपड़े हर महिला पहने और कलेक्शन तक हर महिला की पहुंच को बनाने के लिए उन्होंने ये फैसला लिया है। आशिमा ने कहा, 'हर महिला को ये कपड़े पहनने चाहिए। ये मंच सिर्फ अपने अलग-अलग कपड़े दिखाने के लिए नहीं है बल्कि हर फैशनेबल महिला के लिए इन्हें उपलब्ध कराने के लिए है। सिर्फ अपने देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में इसे पहुंचाना चाहते हैं।'

मोनिका शर्मा

स्नेहा अरोड़ा ने फैशन को जोड़ा भूख से, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.