Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में आएगा ये बड़ा बदलाव

मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू के सुमित्रा और भैरों सीरियल को अलविदा कहने जा हैं। छह साल सीरियल में काम करने के बाद अब भैरों यानी अनूप सोनी और सुमित्रा उर्फ स्मिता बंसल शो छोड़ रहे हैं। दोनों सीरियल के लिए अपना आखिरी एपिसोड मई के अंत में शूट करेंगे।

By Edited By: Updated: Tue, 20 May 2014 12:32 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू के सुमित्रा और भैरों सीरियल को अलविदा कहने जा हैं। छह साल सीरियल में काम करने के बाद अब भैरों यानी अनूप सोनी और सुमित्रा उर्फ स्मिता बंसल शो छोड़ रहे हैं। दोनों सीरियल के लिए अपना आखिरी एपिसोड मई के अंत में शूट करेंगे।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार स्मिता बंसल और अनूप सोनी अब शो में नजर नहीं आएंगे। खबर है कि शो के निर्माता इन दोनों की जगह किसी और को नहीं लेंगे। उनको सीरियल में जैतसर से जाते हुए दिखाया जाएगा। स्मिता ने बातचीत के दौरान बताया, 'शो छोड़ने के बाद थोड़ी मुश्किलें तो आएंगी। इस किरदार हमें बहुत कुछ दिया है। मेरी पहचान इसी रोल से हुई है। लेकिन अब इस रोल में करने को कुछ नया नहीं रह गया है। बहुत काम किया है। अब काम की चिंता नहीं है। अगर कुछ साल तक घर पर भी बैठे रहें तो कोई दिक्कत नहीं होगी। हम पैसों के लिए काम नहीं करते। मैं एक ही चीज करते करते ऊब गई थी। अब लगता है सीरियल को आगे बढ़ना चाहिए। हमें काम मिलने में कोई परेशानी नहीं होगी।'

अनूप ने भी कहा, उन्होंने बालिका बधू के साथ बहुत अच्छा वक्त बिताया है। उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। लेकिन अब उसमें देने को कुछ नहीं रह गया था। इसलिए वे शो छोड़ रहे हैं।

पढ़ें : बालिका बधू में नई मेहमान

पढ़ें : फिर पति-पत्नी बनेंगे सुमित्रा और भैरों