Move to Jagran APP

सलमान ख़ान और एमी जैक्सन के बीच आया Boogie Man

एमी इस फ़िल्म में निमिषा नाम का किरदार निभा रही हैं, जो मॉडल है। फ़िल्म की कहानी इंडो-ब्रिटिश टीनेजर पवन (अंकुश खन्ना) के आइडेंटिटी इश्यू को दिखाएगी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 05:00 PM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 06:10 PM (IST)
सलमान ख़ान और एमी जैक्सन के बीच आया Boogie Man
सलमान ख़ान और एमी जैक्सन के बीच आया Boogie Man

मुंबई। आज कल सलमान ख़ान से नज़दीकियों की वजह से ख़बरों में छाईं एमी जैक्सन को एक ब्रिटिश फ़िल्म मिल गई है, जिसका एलान उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया है। 

loksabha election banner

एमी की इस फ़िल्म का टाइटल बूगी मैन (Boogie Man) है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म की स्क्रिप्ट के साथ एक फोटो शेयर की है। एमी ने लिखा है- ''अपना नया प्रोजेक्ट बूगी मैन का एलान करते हुए बहुत ख़ुश हूं। ये एक ब्रिटिश फ़िल्म है, जो मेरे घरेलू स्थान यानि लंदन में शूट की जाएगी। इसे एंडी मोराहान डायरेक्ट कर रहे हैं।'' एमी इस फ़िल्म में निमिषा नाम का किरदार निभा रही हैं, जो मॉडल है। फ़िल्म की कहानी इंडो-ब्रिटिश टीनेजर पवन (अंकुश खन्ना) के आइडेंटिटी इश्यू को दिखाएगी। 

इसे भी पढ़ें- सेंसर बोर्ड नहीं चाहता आप Lipstick Under My Burkha देखें, जानिए वजह

एमी ने हाल ही में रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म 2.0 की शूटिंग पूरी की है। इस फ़िल्म में अपना लुक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एमी अक्षय कुमार के साथ सिंह इज़ ब्लिंग में काम कर चुकी हैं, जबकि उनकी लास्ट हिंदी फ़िल्म फ़्रीकी अली है, जिसे सलमान ख़ान के भाई सोहेल ख़ान ने डायरेक्ट किया था। इस फ़िल्म में एमी नवाजउद्दीन सिद्दीक़ी के अपोज़िट कास्ट की गई थीं।

इसे भी पढ़ें- बिपाशा बसु ने कुछ यूं मनाया अपने मंकी प्रिंस करन का बर्थडे, देखें तस्वीरें

 

Here we gooo! My last shooting schedule for Robot 2.0 🎬

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

फ़्रीकी अली के प्रमोशंस के दौरान सभी ने सलमान और उनके बीच एक अलग तरह की बांडिंग महसूस की थी, जो आम तौर पर सलमान हर किसी के साथ शेयर नहीं करते। प्रमोशनल इवेंट में एमी सलमान के साथ ख़ूब हंसती-खिलखिलाती नज़र आई थीं। पिछले दिनों एमी सलमान ख़ान की कंपनी बीइंग ह्यूमेन से भी किसी प्रोजेक्ट के लिए एसोसिएट हुई हैं। 

इसे भी पढ़ें- तो कपिल को शाह रूख़ और ख़ुद को सलमान समझते हैं कृष्णा

 

So happy to be a part of the new #BeingHuman campaign... @beingsalmankhan you're the best!

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

सलमान और एमी की इन्हीं नज़दीकियों के मद्देनज़र चर्चा इस बात की भी हो रही है कि वो दबंग 3 में सलमान की लीडिंग लेडी हो सकती हैं, क्योंकि तीसरे पार्ट में सोनाक्षी सिन्हा की जगह किसी नई एक्ट्रेस को लिए जाने की ख़बरें काफी वक़्त से आ रही हैं। फिलहाल एमी का सारा फोकस 2.0 और बूगी मैन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.