Move to Jagran APP

एक्सक्लूसिव: रणबीर संग अमिताभ बच्चन ने किया Enter The Dragon

अमिताभ और रणबीर की एक साथ उपस्थिति ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि ड्रैगन फिल्म की तैयारी जोर -शोर से शुरू हो चुकी है लेकिन अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में टाइम लगेगा क्योंकि...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 17 Feb 2017 05:33 PM (IST)Updated: Fri, 17 Feb 2017 05:45 PM (IST)
एक्सक्लूसिव: रणबीर संग अमिताभ बच्चन ने किया Enter The Dragon

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया ' भले ही अभी तक रिलीज़ नहीं हुई हो लेकिन ये पैशनेट फिल्म मेकर भला चुप कहां बैठने वाला है। करण के धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म ' ड्रैगन ' का काम शुरू हो गया है और इसकी पहली स्क्रिप्ट सिटिंग के लिए आज अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर पहुंचे।

loksabha election banner

बता दें कि अयान मुख़र्जी की फिल्म ड्रैगन में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। फिल्म की शूटिंग में अभी देर है लेकिन बिग बी और रणबीर आज पहली बार धर्मा प्रोडक्शन के अंधेरी स्थित नए ऑफिस में स्क्रिप्ट सिटिंग के लिए गए। सूत्रों के मुताबिक इस ख़ास मौके पर करण बेहद उत्साहित नज़र आ रहे थे। लोगों ने देखा कि वो अपने नए ऑफिस का कोना -कोना अमिताभ और रणबीर को दिखा रहे थे। इस ऑफिस में वैसे तो बच्चन की पहले से ही मौजूदगी है क्योंकि वहां लगी हुई ढेर सारी तस्वीरों में कहीं करण के पिता यश जौहर की प्रोड्यूस की गई 'अग्निपथ' की तस्वीर है तो कहीं 'कभी ख़ुशी कभी गम' और 'कभी अलविदा न कहना की। सो, यही वजह रही कि स्क्रिप्ट सेशन से पहले अमिताभ ने उन तस्वीरों को देख कर अपनी पुरानी यादों को ताज़ा किया।

Song : प्यार की पिकनिक, शरारत की शॉपिंग , ऐसे बीता हमसफ़र संग बद्री का दिन

बताते हैं कि इस दौरान अपने पिता की खास तस्वीर अमिताभ और रणबीर को दिखाते वक्त करण काफी इमोशनल हो गए। करण काफी दिनों से बिग बी को अपना नया ऑफिस दिखाना चाहते थे लेकिन अब जा कर संयोग बन पाया। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान करण के बद्रीनाथ यानि वरुण धवन भी ऑफिस में ही थे और जैसे ही उन्हें महानायक दिखे वो भाग कर गए और अमिताभ के पैर छूकर आशिर्वाद लिया।

एक्सक्लूसिव: गोविंद की कड़वी बातों पर वरुण धवन ने तोड़ी चुप्पी, निकाला ये हल

अमिताभ और रणबीर की एक साथ उपस्थिति ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि ड्रैगन फिल्म की तैयारी जोर -शोर से शुरू हो चुकी है लेकिन अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में टाइम लगेगा क्योंकि बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर इस समय संजय दत्त की बायोपिक के लिए संजू बाबा के अवतार में आ चुके हैं जबकि सरकार 3 का काम ख़त्म करने के बाद बच्चन को आमिर खान संग ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान शुरू करनी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.