Move to Jagran APP

'लाली' को होने लगी लड्डुओं से बदहजमी, प्रमोशन से किया ख़ुद को दूर

मनीष ने बताया कि वह अनरीचेबल हैं और उनकी मैनेजर का कहना है कि वह अभी बात करने की स्थिति में नहीं हैं। यह प्रमोशंस का पीक टाइम है, उनको यहां होना ही चाहिए।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 05:04 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 07:10 AM (IST)
'लाली' को होने लगी लड्डुओं से बदहजमी, प्रमोशन से किया ख़ुद को दूर
'लाली' को होने लगी लड्डुओं से बदहजमी, प्रमोशन से किया ख़ुद को दूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षरा हासन लाली की शादी में लड्डू दीवाना में लीड किरदार निभा रही हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ विवान शाह भी हैं। मगर, एकाएक अक्षरा ने फ़िल्म प्रमोशन से हाथ खींच लिया है। अक्षरा को अब इन लड्डुओं में कोई दिलचस्पी नहीं रही, सवाल है आख़िर क्यों?

loksabha election banner

हाल ही में फ़िल्म का म्यूजिक लांच हुआ, उस वक़्त भी अक्षरा लांच पर नहीं पहुंचीं तो फ़िल्म के निर्देशक मनीष हरिशंकर ने यह महसूस किया कि वे अपने चाचाजी के देहांत की वजह से लांच का हिस्सा नहीं बन पायीं। लेकिन अब एक नयी ही खबर सामने आ रही है कि अक्षरा आगे भी फ़िल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं बनेंगी। और कयास लगाये जा रहे हैं कि इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि विवान हैं। दरअसल, विवान और अक्षरा कभी बेहद करीब थे। लेकिन फिर दोनों में दूरियां आ गयी थी। फिर भी अक्षरा ने शूटिंग के दौरान कोई भी परेशानी जाहिर नहीं की। वे शुरुआत में फ़िल्म को प्रमोट भी कर रही थीं क्योंकि यह उनकी दूसरी फ़िल्म है। अचानक ही उन्होंने प्रोमोशन से दूरी बना ली।

इसे भी पढ़ें- द कपिल शर्मा शो का पर्दा फिलहाल नहीं गिरेगा, सुनील की वापसी पर सस्पेंस

अक्षरा की इस बेरुखी की वजह अक्षरा के नए रयूमर्ड बॉयफ्रेंड हैं। वह नहीं चाहते कि विवान और अक्षरा साथ में फ़िल्म प्रमोट करें। इस बारे में फ़िल्म के निर्देशक से जागरण डॉट कॉम ने बात की तो उन्होंने दुःख जाहिर करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि वजह उनके और विवान के बीच के रिश्ते की वजह है। लेकिन सच यही है कि वह फ़िल्म प्रमोट नहीं कर रही हैं। इसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ रहा है। हर जगह सवाल किये जा रहे हैं कि वह मिसिंग क्यों हैं। यह एक लीड एक्ट्रेस की ज़िम्मेदारी है कि वह फ़िल्म को प्रमोट करें। काफी चीजें उन पर डिपेंड करती हैं। प्रोड्यूसर का फ़िल्म पर कितना पैसा लगा होता है। वजह क्या है, हम तब समझ पाएंगे जब वह फोन पिक करेंगी।

इसे भी पढ़ें- नाम शबाना के बाद इन चार किरदारों पर आएंगी चार अलग फ़िल्में

मनीष ने बताया कि वह अनरीचेबल हैं और उनकी मैनेजर का कहना है कि वह अभी बात करने की स्थिति में नहीं हैं। यह प्रमोशंस का पीक टाइम है, उनको यहां होना ही चाहिए। फ़िल्म की बाकी कास्ट प्रमोट कर रही है। वो सांग लांच में नहीं आयीं। हम उनके दुःख को समझ सकते। लेकिन अब उन्हें फोन का जवाब देना चाहिए। मनीष ने बताया कि अक्षरा खुद फ़िल्म की मेकिंग से बहुत खुश हैं और अगर वह किसी निजी कारण से फ़िल्म प्रमोट नहीं कर रही हैं तो ये गलत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.