Move to Jagran APP

तिहाड़ जेल के कैदियों को दिखाई जा रही ऐश्‍वर्या राय की 'सरबजीत'

फिल्‍म 'सरबजीत' को इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद कैदियों को दिखाया जा रहा है। रणदीप हुडा ने फिल्‍म में सरबजीत का किरदार निभाया है। वहीं ऐश्‍वर्या उनकी बहन दलबीर कौर के रोल में हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 07 Jun 2016 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jun 2016 12:05 PM (IST)
तिहाड़ जेल के कैदियों को दिखाई जा रही ऐश्‍वर्या राय की 'सरबजीत'

नई दिल्ली (आईएएनएस)। ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हुडा स्टारर फिल्म को इन दिनों दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद कैदियों को दिखाई जा रही है। तिहाड़ में फिल्म के कई शो रखे गए हैं, जो 8 जून तक चलेंगे। जेल में फिल्म की पहली स्क्रीनिंग 5 जून को हुई थी।

loksabha election banner

सलमान खान को अकेला छोड़कर चली गई उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर

'सरबजीत' के प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने बताया, 'यह फिल्म सिर्फ एक कैदी की कहानी नहीं है जो पाकिस्तान की जेल में मारा गया। यह जेल के पीछे की कहानी है। यह एक परिवार के टूट कर बिखरने की कहानी है। यह एक बहन के संघर्ष की कहानी है, जो अपने भाई से बेहद प्यार करती है। यह एक मासूम कैदी की कहानी है।'

'हाउसफुल 3' का वीकेंड कलेक्शन रहा बढि़या, सच साबित हुई भविष्यवाणी

बता दें कि रणदीप ने फिल्म में सरबजीत का किरदार निभाया है। वहीं ऐश्वर्या उनकी बहन दलबीर कौर के रोल में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स से एवरेज रिस्पॉन्स मिला, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये बिल्कुल भी कमाल नहीं दिखा पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.