Move to Jagran APP

'जज्बा' की शूटिंग करती दिखीं ऐश्वर्या

संजय गुप्ता की फिल्म 'जज्बा' से कमबैक कर रही ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अंधेरी के डोंगर में शूटिंग करती नज़र आईं। डोंगर एक ऐसी जगह है जहां बेकार के सामान और गाड़ियों को रखा जाता है। शूटिंग के लिए ये जगह बिलकुल सुविधाजनक नहीं है। ऐश्वर्या ब्लैक कलर

By Monika SharmaEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2015 12:15 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2015 12:29 PM (IST)

मुंबई। संजय गुप्ता की फिल्म 'जज्बा' से कमबैक कर रही ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अंधेरी के डोंगर में शूटिंग करती नज़र आईं। डोंगर एक ऐसी जगह है जहां बेकार के सामान और गाड़ियों को रखा जाता है। शूटिंग के लिए ये जगह बिलकुल सुविधाजनक नहीं है।

loksabha election banner

कानूनी पचड़े में सैफ, गंवानी पड़ सकती है संपत्ति!

ऐश्वर्या ब्लैक कलर की स्किनी जीन्स और डार्क ब्राउन कलर की जैकेट में स्लिंग बैग के साथ नज़र आईं। पोनी टेल लुक उनपर काफी जच रहा था और तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने अपना वजन भी काफी घटा लिया है।

ऐश्वर्या को शूटिंग करने के लिए 3-4 किलोमीटर चलकर जाना पड़ा लेकिन उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई और वो बेहद सहजता के साथ शूटिंग करती नज़र आईं। एक बेवसाइट पर छपी खबर के मुताबिक फिल्म निर्देशक शूटिंग के लिए एक सेट तैयार करने वाले थे लेकिन ऐश ने असली लोकेशन पर जाकर शूट करने का फैसला किया।

वानखेड़े मामले में शाहरुख के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर!

दरअसल ऐश चाहती थी कि फिल्म में वास्तविकता नज़र आए इसलिए उन्होंने स्टूडियो में शूट करने से इंकार कर दिया और असली लोकेशन पर पहुंच गईं।

डोंगर में शूटिंग के दौरान वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या एक वकील का जबकि इरफान खान सस्पेंड किए जा चुके एक पुलिसकर्मी का रोल कर रहे हैं।

वरुण ने सेल्फी के साथ शुरू की 'दिलवाले' की शूटिंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.