Move to Jagran APP

क्या कटरीना कैफ लौट आयी हैं सलमान ख़ान की ज़िंदगी में, जानिये क्या है सच

जब तक सलमान या कटरीना अपने रिश्ते पर मोहर न लगा दें तब तक यह पक्के तौर पर तो नहीं ही कहा जा सकता कि...

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 17 Mar 2017 09:35 AM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2017 08:06 AM (IST)
क्या कटरीना कैफ लौट आयी हैं सलमान ख़ान की ज़िंदगी में, जानिये क्या है सच
क्या कटरीना कैफ लौट आयी हैं सलमान ख़ान की ज़िंदगी में, जानिये क्या है सच

मुंबई। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ कभी एक दूसरे के काफी करीब थे। फिर, दोनों ने अपनी राहें बदल लीं। लेकिन, एक बार फिर जब यह जोड़ी 'टाइगर ज़िंदा है' में एक साथ काम करती नज़र आयी तो दोनों में एक नयी बॉन्डिंग देखने को मिली और यहीं से एक कयास लगाया जाने लगा कि सलमान-कटरीना फिर से रिलेशनशिप में हैं।

loksabha election banner

फिलहाल सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ दोनों ही ऑस्ट्रिया में टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग में व्यस्त हैं। गौरतलब है कि शूटिंग के दौरान कटरीना बुरी तरह से घायल हो गई थीं, जिससे उनकी पीठ पर काफी चोटें आई। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह भी दी है। अब ख़बर है कि कटरीना के चोट के बाद सलमान की यही कोशिश है कि कटरीना को शूटिंग करने में ज्यादा दिक्कतों का सामना ना करना पड़े और वो केवल आसान दृश्यों की शूटिंग ही करें। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान और कटरीना कैफ अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे सकते हैं। इस कयास का आधार यह भी है कि सलमान का यूलिया वंतूर के साथ अफेयर की ख़बरें तो आती रही हैं लेकिन, सलमान ने कभी यूलिया से अपने रिश्ते को माना नहीं है। जबकि, दूसरी तरफ रणबीर कपूर से अलग होकर कटरीना कैफ इनदिनों सिंगल हैं।

इसे भी पढ़ें: कुछ घंटों में ही एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल गए बाहुबली 2 के इस धमाकेदार ट्रेलर को

पहले ख़बर यह भी आयी थी कि कटरीना सलमान से अपने करियर को लेकर कुछ टिप्स भी ले रही हैं और यह भी कि सलमान कटरीना को काफी कॉपरेट भी कर रहे हैं। ऐसे में हो सकता है दोनों फिर से अपने रिश्ते को एक अच्छे दोस्त की तरह आगे बढ़ा रहे हों। लेकिन, टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां देखकर अफवाह उड़ाने वालों को जैसे एक मौका मिल गया है। हमने हाल ही सीमा ख़ान के बर्थडे पर हमने सलमान की मां सलमा और युलिया वन्तुर को एक ही कार में सफ़र करते भी देखा है। ऐसे में यह कैसे माना जा सकता है कि युलिया-सलमान में दूरी आ गयी है?

इसे भी पढ़ें: शहीद जवानों के परिजनों की मदद के लिए आगे आये अक्षय कुमार, करोड़ रुपये बांटे

हो सकता है ऐसी खबरें फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए भी उड़ रहीं हों। लेकिन, जब तक सलमान या कटरीना अपने रिश्ते पर मोहर न लगा दें तब तक यह पक्के तौर पर तो नहीं ही कहा जा सकता कि दोनों एक बार फिर से रिलेशनशिप में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.