Move to Jagran APP

Chura Ke Dil Mera: 27 साल बाद फिर आपका ‘दिल चुराने’ आ रही हैं शिल्पा शेट्टी, टीज़र देख बढ़ जाएंगी धड़कनें

शिल्पा शेट्टी 14 साल बात बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म में वापसी करने जा रही हैं। साल 2007 में शिल्पा सनी देओले के साथ ‘अपने’ में नज़र आई थीं उसके बाद एक्ट्रेस कुछ फिल्मों में नज़र आईं लेकिन सिर्फ डांस नंबर में बतौर लीड एक्ट्रेस नहीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 02:23 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 02:23 PM (IST)
Photo Credit - Shilpa Shetty Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 14 साल बात बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म में वापसी करने जा रही हैं। साल 2007 में शिल्पा सनी देओले के साथ ‘अपने’ में नज़र आई थीं, उसके बाद एक्ट्रेस कुछ फिल्मों में नज़र आईं लेकिन सिर्फ डांस नंबर में, बतौर लीड एक्ट्रेस नहीं। अब कई सालों बाद शिल्पा प्रियदर्शन निर्देशित कॉमेडी फ़िल्म ‘हंगामा 2’ से वापसी करने जा रही हैं। पहले फिल्म को सिनेमाघरों रिलीज़ किया जाना था, लेकिन महामारी के हालात को देखते हुए अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है।

loksabha election banner

वहीं अब ट्रेलर के बाद शिल्पा ने फिल्म के पहले गाने ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया है जिसे देखकर लोगों की धड़कने फिर से बढ़ गई हैं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का टीज़र रिलीज़ किया है जिसमें एक्ट्रेस मिज़ान जाफरी के साथ गज़ब की अदाएं दिखाती नज़र आ ही हैं। गाने में शिल्पा और मिज़ान वही हुक स्टैप करते दिख रहे हैं तो सालों पहले शिल्पा और अक्षय ने किया था। ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसके रिलीज़ होने का इतज़ार कर हैं। एक्ट्रेस ने ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ये जानकारी दी है गाना कल रिलीज़ किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आपको बता दें कि ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ साल 1994 में रिलीज़ हुई शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सुपरहिट सॉन्ग 'चुरा के दिल मेरा' का रीमिक्स वर्जन है। ओरिजनल गाने का चार्म इतना जबरदस्त है कि 27 साल बाद भी ये लोगों के ज़हन में उतना ही ताज़ा है जितना तब हुआ करता था। आज भी ये गाना जब चलता है तो लोग अक्षय और शिल्पा की हॉट कैमिस्ट्री को याद करते हैं। ‘चुरा के दिल मेरा’ को बॉलीवुड के आइकॉनिग सॉन्ग में शुमार किया जाता है, और अब इसी आइकॉनिग सॉन्ग को एक बार फिर से रीक्रिएट किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.