Move to Jagran APP

Alia Bhatt Delivery Date: सामने आई आलिया भट्ट की डिलीवरी डेट? जानें कब आएगा कपूर खानदान में नन्हा मेहमान

Alia Bhatt Delivery Date आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है तब से उनकी ड्यू डेट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। अब आलिया भट्ट की डिलीवरी डेट से जुड़ी खबरों सामने आईं हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 11:51 AM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 11:51 AM (IST)
Alia Bhatt Delivery Date: सामने आई आलिया भट्ट की डिलीवरी डेट? जानें कब आएगा कपूर खानदान में नन्हा मेहमान
Alia bhatt Delivery date (Image Source- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी के तीन महीने के भीतर ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी थी। सोशल मीडिया पर इस खबर के बाद हलचल मच गई। हाल ही में इस कपल ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए प्रमोशन शुरू कर दिया। आलिया ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। ब्राउन शॉर्ट ड्रेस में वो रणवीर के साथ पोज देती नजर आईं थीं। इंटरनेट पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो आग की तरह वायरल हो गए। साथ ही कयास लगने शुरू हो गए कि आलिया की प्रेग्नेंसी कितने मंथ की है।

loksabha election banner

आलिया-रणबीर के फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि इस कपल के घर बेबी कब तक आएगा। बॉलीवुड लाइफ के रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट अभी चार महीने की प्रेग्नेंट हैं और इस साल के दिसंबर महीने में एक्ट्रेस की ड्यू डेट है। आलिया खुद का ज्यादा से ज्यादा ख्याल रख रही हैं और वो इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं। शमशेरा के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी कुछ मीडिया के साथ शेयर भी किया। सितंबर महीने में इनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में आई रणबीर कपूर की 'शमशेरा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई। उम्मीद है कि अयान मुखर्जी की ये फिल्म रणबीर के लिए लकी साबित होगी। फिल्म में रणबीर कपूर,आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आलिया को हाल ही में अपने पति रणवीर कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों इससे पहले ब्रह्मास्त्र के गाने के प्रीव्यू के लिए पहुंचे थे। यहां आलिया एक खूबसूरत से ब्राउन वन पीस में नजर आईं थीं। इस दौरान लोगों ने आलिया को हाई हील्स पहनने को लेकर ट्रोल किया। लोगों ने कहा कि ऐसे समय में इतनी हील नहीं पहनते। खबर तो ये भी है कि आलिया अपनी मां और सासू मां से लगातार अपने लिए टिप्स लेती रहती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.