Move to Jagran APP

रिचा चड्ढा ने 'सरबजीत' के डायरेक्टर को दिया ये बहुत ही मजेदार गिफ्ट

पाक जेल में दम तोड़ने वाले भारतीय कैदी सरबजीत सिंह की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ऐसे में सरबजीत सिंह की पत्नी का किरदार निभाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने डायरेक्टर ओमंग कुमार को एक खास और बहुत ही मजेदार गिफ्ट दिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 30 Mar 2016 11:04 AM (IST)Updated: Wed, 30 Mar 2016 11:33 AM (IST)
रिचा चड्ढा ने 'सरबजीत' के डायरेक्टर को दिया ये बहुत ही मजेदार गिफ्ट

मुंबई। पाक जेल में दम तोड़ने वाले भारतीय कैदी सरबजीत सिंह की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ऐसे में सरबजीत सिंह की पत्नी का किरदार निभाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने डायरेक्टर ओमंग कुमार को एक खास और बहुत ही मजेदार गिफ्ट दिया है और वो है 'ट्वॉय ट्रैक्टर'।

loksabha election banner

'जग्गा जासूस' के प्रोड्यूसर बोले, पटरी पर लौटी रणबीर-कट्रीना की फिल्म

जी हां, रिचा ने इस गिफ्ट को तब खरीदा था, जब वो सभी पंजाब में फिल्म 'सरबजीत' की शूटिंग कर रहे थे। मगर रिचा ने मुंबई वापस आने के बाद 'ट्वाॅय ट्रैक्टर' को खुद अपने हाथों से पेंट कर इसे पर्सनल टच भी दे दिया। उन्हें लगता है कि यह गिफ्ट ओमंग कुमार को हमेशा पंजाब की याद दिलाता रहेगा।

'नीरजा' के बाद सोनम कपूर ने एक और ऐसी फिल्म करने के दिए संकेत

आपको बता दें कि 20 मई को रिलीज होने जा रही फिल्म 'सरबजीत' में रिचा के अलावा रणदीप हुडा और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं। रणदीप जहां सरबजीत सिंह की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं ऐश्वर्या उनकी बहन दलबीर कौर के किरदार में दिखेंगी। सभी कलाकारों का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.