Move to Jagran APP

Election 2017: समाजवादी पार्टी ने जारी की तीसरी सूची, 12 प्रत्याशियों को टिकट

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कल जारी लिस्ट में 12 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है। सपा ने भारतीय जनता पार्टी के एक बागी को अपना प्रत्याशी बनाया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 27 Jan 2017 02:16 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2017 02:22 PM (IST)
Election 2017: समाजवादी पार्टी ने जारी की तीसरी सूची, 12 प्रत्याशियों को टिकट
Election 2017: समाजवादी पार्टी ने जारी की तीसरी सूची, 12 प्रत्याशियों को टिकट

लखनऊ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर मैदान में उतरने वाली सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी ने कल अपने प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी की। इसकी पहली सूची में 191 तथा दूसरी सूची में 19 प्रत्याशी थे। अब तीसरी सूची में 12 प्रत्याशियों को टिकट दिया गया है।

loksabha election banner

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कल जारी लिस्ट में 12 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है। समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के एक बागी को अपना प्रत्याशी बनाया है। भाजपा से बागी उम्मीदवार राम भुआल निषाद को पार्टी ने गोरखपुर के चिल्लूपार से टिकट दिया है। वह परसों ही समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी ने सीतापुर के सेवता से विधायक रहे महेंद्र सिंह उर्फ झीन बाबू का टिकट काट दिया है। पार्टी ने यहां से शिवकुमार गुप्ता को अपना प्रत्याशी बनाया है।

इसके अलावा लखनऊ के बक्शी का तालाब से गोमती यादव, इलाहाबाद के फूलपुर से मंसूर अहमद, झांसी के बबीना से यशपाल यादव, इलाहाबाद के प्रतापुर से विजमा यादव, गाजीपुर के जखनिया से गरीब दास, कानपुर देहात के अकबरपुर रनीया से नीरज गौर, आलापुर से भीमप्रसाद, गोरखपुर के चिल्लूपार से राम भूआल, खड्डा से ब्रजेन्द्र पाल, बलरामपुर के उतरौला से आरिफ हाशमी तथा बस्ती सदर से महेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.