Move to Jagran APP

बेवफा पत्नी को लग गई थी गैर मर्द से शारीरिक संबंध बनाने की लत

पति-पत्नी के बीच 'वो' आया तो पत्नी के दिल में उतर गया। वह अक्सर 'उसकी' तारीफ करती थी। वह 'उसके' इतनी करीब चली गई कि शारीरिक संबंध बनने लगे। पत्नी में सुधार की उम्मीद टूटती देख पति ने 'उसको' मार डाला। इतना ही नहीं 'उसके' पिता को भी मार डाला।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2015 10:35 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2015 10:26 AM (IST)

गाजियाबाद। पति-पत्नी के बीच 'वो' आया तो पत्नी के दिल में उतर गया। वह अक्सर 'उसकी' तारीफ करती थी। वह 'उसके' इतनी करीब चली गई कि शारीरिक संबंध बनने लगे। पत्नी में सुधार की उम्मीद टूटती देख पति ने 'उसको' मार डाला। इतना ही नहीं 'उसके' पिता को भी मार डाला। मामला मोदीनगर के उजैड़ा गांव का है।

loksabha election banner

होटल में प्रेमी संग सोई थी शादीशुदा प्रेमिका, सुबह पंखे से लटका मिला प्रेमी

पत्नी के लब पर हमेशा रहता था उसका नाम

पुलिस के मुताबिक, पति राजू इस बात से बेहद परेशान रहने लगा था कि उसकी पत्नी हमेशा ही राहुल का नाम लेती रहती थी। पत्नी के इस तरह के व्यवहार ने राजू को परेशान कर दिया था।

पत्नी बनाने लगी थी राहुल से शारीरिक रिश्ते

आरोपी पति राजू के मुताबिक, उसकी पत्नी में लगातार परिवर्तन आ रहा था। वह अक्सर फोन पर भी राहुल से बात करने लगी थी। राजू ने थोड़ा प्रयास किया तो जल्द ही जाहिर हो गया कि वह राहुल के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी।

समझाने पर भी नहीं मानी

राजू ने पत्नी के साथ राहुल को भी समझाया था कि दोनों एक-दूसरे से दूर रहें, क्योंकि राहुल की इस हरकत से तीन लोगों की जिंदगी तबाह होने की कगार पर पहुंच गई थी। पत्नी को कई बार राजू ने समझाया।

पत्नी करती थी 'उसका' गुणगान

पुलिस के मुताबिक, राजू इस बात से तंग आ गया था कि वह घर पर भी हर समय राहुल का गुणगान करती थी। राजू को इस बात का भी शक होने लगा था कि कहीं राहुल ने उसकी पत्नी पर जादू-टोना तो नहीं कर दिया है।

पुलिस गिरफ्त में आए राजू ने कबूल किया है कि उसने अवैध संबंधों को लेकर वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि गत 24 अक्टूबर की रात को निवाड़ी थाना क्षेत्र के उजैड़ा गांव में जसपाल सिंह व उनके बेटे राहुल की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या कर दी गई थी।

पुलिस शुरू से ही इस मामले को आपसी विवाद मानकर चल रही थी। जांच में मुरादनगर के सुल्तानपुर गांव निवासी राजीव उर्फ राजू की भूमिका लगातार सामने आ रही थी। इस दौरान पुलिस ने रेकी करने वाले दो युवकों को पहले ही जेल भेज दिया था।

सीओ मोदीनगर राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी राजू उर्फ राजीव घटना को अंजाम देने के बाद मध्यप्रदेश के शिहौर जिले में मामूली मामले में जेल चला गया था। पुलिस ने बी वारंट के आधार पर राजू को डासना जेल मंगवाया।

पुलिस लगातार न्यायालय में पुलिस कस्टडी रिमांड की मांग कर रही थी। रविवार को पुलिस को पीसीआर की इजाजत मिली थी। राजू को पीसीआर पर लाया गया। राजू की निशानदेही पर पुलिस ने मुरादनगर के सुल्तानपुर गांव के जंगल से हत्या में प्रयुक्त तमंचा व पिस्टल बरामद कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.