Move to Jagran APP

Bigg Boss 11 की प्रतियोगी हॉट सिंगर सपना चौधरी को भी हरा चुकी थी हर्षिता

हर्षिता हरियाणा की बेहद फेमस डांसर थी। यही वजह थीं कि वह अपने एक डांस प्रोग्राम के लिए बड़ी रकम लेती थी।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 18 Oct 2017 12:06 PM (IST)Updated: Sat, 21 Oct 2017 07:21 AM (IST)
Bigg Boss 11 की प्रतियोगी हॉट सिंगर सपना चौधरी को भी हरा चुकी थी हर्षिता
Bigg Boss 11 की प्रतियोगी हॉट सिंगर सपना चौधरी को भी हरा चुकी थी हर्षिता

नई दिल्ली (जेएनएन)। मंगलवार शाम को बदमाशों की गोलियों की शिकार हुई हरियाणा की मशहूर लोक गायिका और डांसर हर्षिता दहिया सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि दिल्ली-एनसीआर में भी खूब लोकप्रिय थीं। हर्षिता दहिया डांस की एक प्रतियोगिता में हरियाणा की दूसरी चर्चित डांसर सपना चौधरी को भी हरा चुकी है।

loksabha election banner

बता दें कि सपना इन दिनों निजी टेलीविजन के एक रिएलिटी प्रोग्राम सीजन बिग बॉस-11 में बतौर प्रतियोगी शामिल हैं। इस प्रोग्राम को बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता सलमान खान होस्ट करते हैं।

बताया जाता है कि हर्षिता ने एक डांस प्रतियोगिता में सपना चौधरी को हरा दिया था। इस लिहाज से हर्षिता को बड़ी डांसर माना जाता है।

वहीं, हर्षिता अपनी प्रतिद्वंद्वी सपना से युवा थीं। मात्र 20 साल की उम्र में उसने काफी लोकप्रियता अर्जित कर ली थी।  

 जानकारों की मानें तो हर्षिता हरियाणा की बेहद फेमस डांसर थी। यही वजह थीं कि वह अपने एक डांस प्रोग्राम के लिए बड़ी रकम लेती थी। वह ज्यादातर हरियाणवीं लोकगीतों पर डांस करती थी। 

गौरतलब है कि मंगलवार शाम को अज्ञात लोगों ने पानीपत में इस लोकप्रिय गायिका की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी। हर्षिता के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो अपनी वैगनआर गाड़ी से कुछ साथियों के साथ कहीं जा रही थी।

यूं हुई घटना

पुलिस पूछताछ में सोनीपत के राठधाना गांव के प्रदीप कुमार ने बताया कि वह गायक, लेखक व कलाकार है। 15 अक्टूबर को सोनीपत के देवीलाल पार्क में कई हरियाणवी कलाकर आए हुए थे। वहीं पर उसकी मुलाकात हर्षिता दहिया, गुमड़ के संदीप पहल उर्फ शैंडी और बल्लभगढ़ की संजय कालोनी की निशा से हुई थी।

यह भी पढ़ेंः हर्षिता के फेसबुक पर मिली थी धमकी, जवाब में कहा था- 'मैं जाटनी हूं डरती नहीं’

 प्रदीप के मुताबिक, मंगलवार सुबह आठ बजे संदीप ने उसे कॉल कर बताया कि गाड़ी लेकर इसराना क्षेत्र के चमराड़ा गांव की चौपाल में जाना है। वहां पर युवा किसान जागृति मिशन द्वारा 36 बिरादरी के भाईचारे के लिए कार्यक्रम है।

इस पर वह बल्लभगढ़ के पुल के नीचे कार ले गया और वहां से संदीप, निशा और हर्षिता को लेकर गांव में पहुंचा। वहां एक घंटे के कार्यक्रम के बाद उन्होंने गांव की सरपंच सुमन देवी के घर खाना खाया।

उसने बताया कि इसके बाद दोपहर करीब दो बजे वह चारों सोनीपत के लिए चल दिए। उसके साथ आगे की सीट पर संदीप और पीछे की सीट पर हर्षिता और निशा बैठी थी।

अचानक पुगथला रोड पर मुर्गी फार्म के पास काले रंग की फोर्ड फिगो सवार दो बदमाशों ने कार अड़ाकर उनकी गाड़ी रुकवा ली। कार से एक बदमाश उतरा और उसने कहा कि उसे हर्षिता से हिसाब चुकता करना है, इसलिए बाकी तीनों कार से उतर कर भाग जाएं, नहीं तो उनकी भी जान जाएगी।

इस पर वह, संदीप व निशा खिड़की खोलकर खेतों की तरफ भाग गए। तभी कार से दूसरा दूसरा बदमाश उतरा और दोनों ने हर्षिता को गोलियों से भून डाला। वहीं, पुलिस जांच में जुटी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.