Move to Jagran APP

बेटी के पेट में दर्द हुआ तो खुल गई पिता की गंदी करतूतों की पोल, पहुंचा जेल

पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि दोपहर के समय जब मां और इसका भाई घर से बाहर होते थे तब पिता उसके पास आता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 09:01 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2017 07:51 AM (IST)
बेटी के पेट में दर्द हुआ तो खुल गई पिता की गंदी करतूतों की पोल, पहुंचा जेल
बेटी के पेट में दर्द हुआ तो खुल गई पिता की गंदी करतूतों की पोल, पहुंचा जेल

नई दिल्ली [जेएनएन]। पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करते हुए एक शख्स ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना लिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब बेटी को पेट में दर्द की शिकायत हुई। परिजन उसे इलाज के लिए डीडीयू अस्पताल ले गये। यहां मेडिकल जांच के बाद पता चला कि लड़की को 12 सप्ताह से गर्भवती है। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 13 साल की किशोरी का परिवार मूलत: यूपी का रहने वाला है। 50 वर्षीय आरोपी पिता सागरपुर इलाके में मोल्डर का काम करता है। किशोरी की मां मायापुरी इलाके में एक फैक्ट्री में काम करता है। किशोरी सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा है।

सीरियल रेपिस्ट, मिठाई खिलाकर पहले फुसलाता था फिर करता था दुष्कर्म

पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि दोपहर के समय जब मां और इसका भाई घर से बाहर होते थे तब पिता उसके पास आता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। उसने किशोरी को यह भी धमकी दी थी कि अगर इस बारे में उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। इस कारण पीड़िता किसी को कुछ नहीं बता रही थी।

13 जनवरी को किशोरी को अचानक पेट में दर्द होने लगा, वह लगातार उल्टी करने लगी। इसके बाद उसकी मां और भाई उसे इलाज के लिए लेकर दीनदयाल अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने मेडिकल जांच के दौरान पाया कि किशोरी 3 माह से गर्भवती है। यहीं से इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई, इसके बाद सागरपुर थाने के पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर दुष्कर्म और पॉस्को के तहत केस दर्ज किया गया है।

सनी लियोन को आया गुस्सा, बोलीं- रेपिस्ट को दो ऐसी सजा दो कि...

बचपन से ही करता था छेड़खानी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पिता उस पर बचपन से ही गलत नजर रखता था, उसने कई बार मां को इस बारे में बताने के बारे में सोचा लेकिन पिता की धमकी के कारण वह उसे नहीं बता पाई। उसने पुलिस को बताया कि वह बचपन से ही उसके अभद्र तरीके से छूता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.