Move to Jagran APP

सहेली के घर एक रात रुकी गायिका की जिंदगी हो गई बर्बाद

भजन गायिका युवती को उसके ब्वॉयफ्रेंड अनुज चौधरी ने ऐसा दर्द दिया, जिसे वह चाहकर भी जीवन भर नहीं भुला पाएगी। जागरण में भजन गाने के बाद रात ज्यादा होने से वह अपनी सहेली के घर रुकी थी। सुबह उसके ब्वॉयफ्रेंड ने मिलने के लिए बुलाया और अपने दोस्त के

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 11 Feb 2016 11:09 AM (IST)Updated: Thu, 11 Feb 2016 02:04 PM (IST)
सहेली के घर एक रात रुकी गायिका की जिंदगी हो गई बर्बाद

गाजियाबाद। भजन गायिका युवती को उसके ब्वॉयफ्रेंड अनुज चौधरी ने ऐसा दर्द दिया, जिसे वह चाहकर भी जीवन भर नहीं भुला पाएगी। जागरण में भजन गाने के बाद रात ज्यादा होने से वह अपनी सहेली के घर रुकी थी। सुबह उसके ब्वॉयफ्रेंड ने मिलने के लिए बुलाया और अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

loksabha election banner

अनोखा लव जिहादः पति बोला- 'कंपनी ने करवा दिया पत्नी का धर्म परिवर्तन'

भजन गायिका है रेप पीड़िता

ब्वॉयफ्रेंड की दरिंदगी की शिकार युवती मूल रूप से पड़ोसी जिले हापुड़ के पिलखुआ की कॉलोनी की रहने वाली है। वह एक जागरण करने वाली भजन मंडली से जुड़ी है। सोमवार रात को वह विजयनगर में आयोजित एक जागरण में भजन गाने आई थी।

होटल में प्रेमी संग सोई थी शादीशुदा प्रेमिका, सुबह पंखे से लटका मिला प्रेमी

रात अधिक होने से वह दोस्त के घर ठहर

गाजियाबाद में कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के बाद रात होने पर वह अपनी सहेली के घर ही ठहर गई। उसकी सहेली विजयनगर इलाके में मां-बाप के साथ रहती है।

ब्वॉयफ्रेंड ने फोन कर मिलने के लिए बुलाया था

पीड़िता के मुताबिक, ब्वॉयफ्रेंड अनुज चौधरी के साथ उसका अफेयर काफी दिनों से था। यही वजह थी वह ब्वॉयफ्रेंड के बुलाने पर चली गई। वहीं ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका के विश्वास का कत्ल करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता के मुताबिक, मंगलवार को उसके पास उसके पिलखुआ निवासी दोस्त अनुज चौधरी का फोन आया और उसने उसे लालकुआं बुलाया। इस पर युवती ऑटो से मंगलवार दोपहर लालकुआं पहुंची, यहां से युवक ने आगे पिलखुआ की तरफ बढ़ने के लिए कहा।

जब वह थोड़ा आगे बढ़ी तो युवक अपने एक अज्ञात साथी के साथ वहां मोटरसाइकिल पर आया और उसे अपने साथ बैठाकर कोलंबिया एशिया अस्पताल की तरफ ले गया। यहां उन्होंने युवती को एक खोखे से कोल्ड ड्रिंक लेकर पिलाई।

आरोप है कि कोल्ड ड्रिंक में आरोपियों ने नशीला पदार्थ मिला दिया था। युवती के नशे की हालत में होने पर आरोपी उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इसके बाद मंगलवार देर शाम दोनों आरोपी युवती को चिपियाना फाटक की पास फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.