Move to Jagran APP

AAP मंत्री कपिल मिश्रा का दावा, विजेंद्र गुप्ता को कटवानी पड़ेगी मूंछ!

विजेंद्र गुप्ता ने वादा किया था कि टैंकर घोटाले में अगर शीला दीक्षित के खिलाफ सरकार केस दर्ज कराती है तो वह गिरफ्तार होंगी, नहीं तो वह मूंछ कटवा देंगे।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 12 Jul 2016 08:46 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jul 2016 07:37 AM (IST)
AAP मंत्री कपिल मिश्रा का दावा, विजेंद्र गुप्ता को कटवानी पड़ेगी मूंछ!

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली सरकार द्वारा पानी टैंकर के कथित घोटाले में पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को मुख्य आरोपी बनाने के बाद दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता कपिल मिश्र ने कहा कि अब भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता को अब अपनी मूंंछ मुड़वा लेनी चाहिए।

loksabha election banner

जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्र ने इस कथित घोटाले में पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की गिरफ्तारी न होने पर सोमवार को बाकायदा एक बेवसाइट बनवा डाली। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा इस वेबसाइट का नाम दिया गया है nojailnomoochh.com।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री बोले, 'मोदी जी, तोता और कौवा को एक ही काम'

उधर, इस मामले में विजेंद्र गुप्ता ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कपिल मिश्र ने ‘नो जेल, नो मूंछ डॉट कॉम’ शुरू करने की बेतुकी नौटंकी शुरू की है। यह केजरीवाल सरकार की बौखलाहट भरी मानसिकता का प्रतीक है। गत विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री ने स्वयं यह कहा था कि विजेंद्र गुप्ता दो महीने में शीला दीक्षित को जेल भिजवाएं या अपनी मूंछ कटवाएं।

जानें, इस वर्ष दिल्ली विश्वविद्याल छात्र संघ चुनाव क्यों नहीं लड़ रही AAP?

आज उनके मंत्री बेतुकी बातें कर रहे हैं। विजेंद्र ने कहा कि उन्होंने यह बेतुकी बात कभी नहीं कही थी कि वह शीला दीक्षित को दो महीने के अंदर जेल भिजवाएंगे। यह शब्द स्वयं मुख्यमंत्री ने सदन में कहे थे। अब अपनी बात को आगे बढ़ना और डॉट काम बनाना उनकी बौखलाहट का प्रतीक है। केजरीवाल सरकार बेतुकी बातों में उलझाकर एसीबी का प्रभाव कम करना चाहते हैं।

BJP नेता विजेंद्र गुप्ता को धमकी, 'दो बार बचे, इस बार नहीं बचोगे'

वहीं, कपिल का कहना है कि भाजपा नेता विजेंद्र के मूंछ कटवाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है। पूरा मसला आम आदमी पार्टी और भाजपा के झगड़े से जुड़ा हुआ है।

सोमवार को दिल्ली सचिवालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कपिल मिश्र ने कहा कि जून में विधानसभा में विजेंद्र गुप्ता ने वादा किया था कि टैंकर घोटाले में अगर शीला दीक्षित के खिलाफ सरकार मुकदमा दर्ज कराती है तो दो महीने के भीतर शीला दीक्षित गिरफ्तार होंगी, नहीं तो वह अपनी मूंछ कटवा लेंगे।

भाजपा, LG व ACB बचा रहे शीला दीक्षित को

कपिल मिश्र का आरोप है कि भाजपा, उपराज्यपाल और एसीबी तीनों मिलकर शीला दीक्षित को बचाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। कपिल ने कहा कि 13 जून को दिल्ली सरकार ने टैंकर घोटाले से संबंधित अपनी शिकायत दर्ज करा दी।

अब 13 अगस्त तक टैंकर घोटाले में जिसे मुख्य आरोपी बना गया है, उनकी गिरफ्तारी नहीं होती तो विजेंद्र गुप्ता को अपनी मूंछ मुंडवानी चाहिए।

भाजपा नेता ने कहा था, शीला दीक्षित की गिरफ्तारी नहीं हुई तो अपनी मूंछ कटवा लेंगे

गौरतलब है कि विधानसभा के विशेष सत्र में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विजेंद्र गुप्ता के सामने यह एलान किया था कि अगर टैंकर घोटाले में दो महीने के भीतर शीला दीक्षित की गिरफ्तारी नहीं हुई तो विजेंद्र गुप्ता अपनी मूंछ कटवा लेंगे।

इसी को लेकर अब दिल्ली सरकार के मंत्री कपिल मिश्र ने यह दबाव बनाया है। उन्होंने दावा किया है कि वह अगले दो-तीन दिनों में टैंकर घोटाले पर बड़ा रहस्योद्घाटन करने वाले हैं। सुबूतों के साथ बताया जाएगा कि आखिर भाजपा, उपराज्यपाल और एसीबी कैसे दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को बचा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.