Move to Jagran APP

AAP MLA की गिरफ्तार के बाद हंगामा, बेटी बनी 'मर्दानी', केजरी ने PM मोदी को घेरा

ओखला विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्ला खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 10:12 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 07:40 AM (IST)
AAP MLA की गिरफ्तार के बाद हंगामा, बेटी बनी 'मर्दानी', केजरी ने PM मोदी को घेरा

नई दिल्ली (जेएनएन)। ओखला विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्ला खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आप विधायक के खिलाफ युवती ने धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज करवाया था। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने विधायक की गिरफ्तारी पर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा, 'मोदी ने एक और आप विधायक को गिरफ्तार करवाया।'

loksabha election banner

इससे पहले पुलिस ने 20 जुलाई को जानकारी देते हुए कहा था कि हमें एक 35 वर्षीय युवती की ओर से आप विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ शिकायत मिली है कि विधायक युवती को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते थे। पुलिस ने विधायक के खिलाफ जामिया नगर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और धारा 509 (छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

क्या केजरीवाल सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे अन्ना? BJP ने दिया न्योता

युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि 10 जुलाई को उसने दक्षिणी दिल्ली के बाटला हाउस स्थित विधायक के आवास पर अपने इलाके में खराब बिजली आपूर्ति की शिकायत करने गई थी, लेकिन वहां मौजूद विधायक के एक समर्थक ने उनके साथ कथित तौर पर गाली-गलौज की और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

केजरीवाल के पूर्व प्रधान सचिव पर CBI ने लगाए गंभीर आरोप

वहीं, आज अरविंद केजरीवाल ने ऊना हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा ।रविवार सुबह किए ट्वीट में केजरीवाल ने ऊना में दलितों की पिटाई और हिंसा के लिए बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व को जिम्मेदार ठहराया है।

केजरीवाल ने लिखा, 'दलित हमलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगातार चुप्पी से साबित होता है कि ये हमले बीजेपी शीर्ष नेतृत्व के सक्रिय सहयोग से हो रहे हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.