Move to Jagran APP

ददलानी के खिलाफ अब अधिवक्ताओं ने फर्श बाजार में दी शिकायत

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : संगीतकार व आप कार्यकर्ता विशाल ददलानी व व्यवसायी तहसीन पूनावाला के

By Edited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 10:34 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 10:34 PM (IST)
ददलानी के खिलाफ अब अधिवक्ताओं ने फर्श बाजार में दी शिकायत

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : संगीतकार व आप कार्यकर्ता विशाल ददलानी व व्यवसायी तहसीन पूनावाला के खिलाफ अब फर्श बाजार थाने में कड़कड़डूमा अदालत के अधिवक्ताओं ने एक शिकायत दी है। उन पर जैन मुनि तरुण सागर के बारे में ट्विटर पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है। शाहदरा के निवासी अधिवक्ता आरके जैन की ओर से दी गई शिकायत में बताया गया है कि जैन मुनि तरुण सागर जैसे राष्ट्र संत के बारे में अभद्र टिप्पणी से जैन समाज आहत है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में उचित कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

शिकायत के मुताबिक जैन मुनि का 26 अगस्त को उनका मंगल प्रवचन हरियाणा विधानसभा में था। आरोप है कि विशाल ददलानी, तहसीन पूनावाला व एक अन्य व्यक्ति जितेंद्र पूनिया ने संत की तस्वीर ट्विटर पर डालकर अभद्र टिप्पणी की। ऐसे में सभी आरोपियों की ओर से समाज में सांप्रदायिक को ठेस पहुंचाकर जैन समाज में तनाव का माहौल उत्पन्न कर दिया है। ऐसे में विशाल ददलानी व तहसीन पूनावाला के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी सुनिश्चित करते हुए सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। शिकायत करने वालों में दिनेश कुमार गुप्ता, अंकित गुप्ता व राघवेंद्र राजपूत आदि अधिवक्ता भी शामिल हुए।

गौरतलब है कि विशाल ददलानी ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए जैन के प्रवचन को बकवास बताते हुए उनके वेश पर भी टिप्पणी की थी। हालांकि मुख्यमंत्री अर¨वद केजरीवाल की फटकार के बाद विशाल ददलानी ने ट्वीट डीलिट करते हुए राजनीति से संन्यास की घोषणा कर दी थी। इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन व खुद विशाल ददलानी ने कई बार माफी भी मांगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.