Move to Jagran APP

खान मार्केट के व्यापारियों की धमकी से डरे सलमान, पीछे हटने के संकेत दिए

दुकानदारों ने सलमान खान को कानूनी नोटिस भी भेजा है। अभी तक कानूनी नोटिस का आधिकारिक जवाब नहीं आया है। संजीव मेहरा ने उम्मीद जताते हुए कहा कि जिस तरह से सलमान खान ने मामले पर सकारात्मक रुख दिखाया है, हो सकता है कि डोमेन का नाम बदलने को राजी

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2016 09:41 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2016 07:36 AM (IST)
खान मार्केट के व्यापारियों की धमकी से डरे सलमान, पीछे हटने के संकेत दिए

नई दिल्ली [नेमिष हेमंत]। सलमान खान अपने डोमेन खान मार्केट ऑनलाइन डॉट कॉम का नाम बदल सकते हैं। डोमेन के नाम पर खान मार्केट के व्यापारियों के एतराज के बाद सलमान ने ऐसे संकेत दिए हैं।

loksabha election banner

खान मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन को दिए संदेश में सलमान खान की ओर से कहा गया है कि उनकी मंशा किसी को तकलीफ पहुंचाने या किसी के बिजनेस को नुकसान पहुंचाने की नहीं है। खान मार्केट के दुकानदार इसे अच्छा संकेत मान रहे हैं।

वैसे भी हिट एंड रन मामले में महाराष्ट्र सरकार द्वारा बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने से सलमान खान फिर मुश्किल में हैं। राजस्थान में काले हिरण के शिकार का मामला भी अदालत में है। ऐसे में माना जा रहा है कि सलमान खान अब किसी नए कानूनी विवाद में नहीं पड़ना चाहते हैं।

खान मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव मेहरा ने बताया कि सलमान खान की ओर से मिले दो संदेशों में सकारात्मक रुख दिखा है। उन्होंने कहा है कि खान मार्केट के नाम पर डोमेन रखने के पीछे उनकी कोई गलत मंशा नहीं थी।

सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपने 50वें जन्मदिन पर प्रशंसकों को खान मार्केट ऑनलाइन डॉट कॉम का तोहफा दिया था। यह खान मार्केट के दुकानदारों की आपत्ति के कारण विवादों में आ गया। दुकानदारों के मुताबिक 65 साल में उन्होंने इस बाजार को राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाई है।

दुकानदारों ने सलमान खान को कानूनी नोटिस भी भेजा है। अभी तक कानूनी नोटिस का अधिकारिक जवाब नहीं आया है। संजीव मेहरा ने उम्मीद जताते हुए कहा कि जिस तरह से सलमान खान ने मामले पर सकारात्मक रुख दिखाया है, हो सकता है कि डोमेन का नाम बदलने को राजी हो जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.