Move to Jagran APP

बेतरतीब वाहनों से लग रहा जाम, जनता परेशान

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : संत नगर मार्केट के सामने बुराड़ी रोड पर ग्रामीण सेवा के बेतरतीब खड़े ह

By Edited By: Published: Sun, 02 Aug 2015 11:38 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2015 11:38 PM (IST)
बेतरतीब वाहनों से लग रहा जाम, जनता परेशान

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : संत नगर मार्केट के सामने बुराड़ी रोड पर ग्रामीण सेवा के बेतरतीब खड़े होने से जाम की समस्या से जनता परेशान है। रोजाना सुबह-शाम पीक आवर में ग्रामीण सेवा वाहन सड़क पर ही यात्रियों को उतारने और बैठाने के लिए खड़े हो जाते हैं। ऐसे में बुराड़ी सड़क पर आवागमन बाधित हो जाता है। इससे वाहनों की लंबी कतार लग जाती है। यह समस्या लंबे समय से यहां पर बनी हुई है। इसके बावजूद पुलिस यातायात की बिगड़ती व्यवस्था सुधारने की कोई पहल नहीं कर रही है। पुलिस के उदासीन रवैये के कारण आम जनता घंटों जाम में फंस कर परेशान होती रहती है। इससे सुबह ऑफिस जाने वाले लोग और स्कूल जाने वाले बच्चे परेशान होते हैं, वहीं बेलगाम वाहनों पर कार्रवाई करने को कोई तैयार ही नहीं है।

loksabha election banner

---------

सवारी बैठाने के लिए बीच सड़क पर ही ग्रामीण सेवा को खड़ा कर दिया जाता है। पीछे वाहन हार्न बजाते रहते है, लेकिन कोई टस से मस नहीं होता। ऐसे में वाहनों की लंबी लाइन लग जाती है। इसके चलते अक्सर ऑफिस जाने में लेट होते है।

- ज्ञान शंकर मिश्रा।

यहां हर दिन जाम की समस्या बनी रहती है। कोई कुछ कहता है तो लड़ने खड़े हो जाते है। जाम के कारण जनता परेशान होती रहती है।

- संजय पांडे।

संत नगर में बेतरतीब खड़े होने वाले वाहनों की शिकायत आई थी। हमने समस्या के समाधान के लिए समय-समय पर अपना स्टाफ भेजकर कार्रवाई भी की। इस समस्या के निदान के लिए ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर कार्रवाई करेंगे।

- शेर ¨सह, एसएचओ, बुराड़ी थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.