Move to Jagran APP

पिस्टल के बल पर कारोबारी से लूटपाट

जासं, पूर्वी दिल्ली : आनंद विहार इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने पिस्टल के बल पर कारोबारी से नकदी, मो

By Edited By: Published: Mon, 24 Nov 2014 08:10 PM (IST)Updated: Mon, 24 Nov 2014 08:10 PM (IST)
पिस्टल के बल पर कारोबारी से लूटपाट

जासं, पूर्वी दिल्ली : आनंद विहार इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने पिस्टल के बल पर कारोबारी से नकदी, मोबाइल और अन्य सामान लूट लिए। बदमाश करीब दो लाख रुपये का सामान लूट कर ले गए। पुलिस लूटपाट का मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

पीड़ित बलजीत सिंह (31) परिवार के साथ राम विहार इलाके में रहते हैं। वे कृष्णा नगर के पास चंद्रनगर में प्रोविजनल स्टोर चलाते हैं। रविवार को वे दुकान बंद कर स्कूटी से घर लौट रहे थे। शाम करीब साढ़े सात बजे बलजीत जब कड़कड़डूमा कोर्ट की लालबत्ती पार कर होटल हॉलिडे के सामने पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशों ने उन्हें जबरन रुकने पर मजबूर कर दिया। उनके रुकते ही एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर पिस्टल तान दी और जान से मारने की धमकी दी। इस बीच अन्य बदमाशों ने उनसे 40 हजार रुपये, आइफोन-5 और चार तोले का सोने का कड़ा लूट लिया। लूटपाट के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। बाद में बलजीत ने पुलिस को मामले की सूचना दी। वारदात के समय बदमाश ने हेलमेट पहने थे। पुलिस बदमाशों के हुलिए और लूटपाट के तरीके के आधार पर उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.