PreviousNext

आइपीएल: दिल्ली के दिलेरों के सामने होगी डिफेंडिंग चैंपियन हैदराबाद की चुनौती

Publish Date:Wed, 19 Apr 2017 09:41 AM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Apr 2017 10:02 AM (IST)
आइपीएल: दिल्ली के दिलेरों के सामने होगी डिफेंडिंग चैंपियन हैदराबाद की चुनौतीआइपीएल: दिल्ली के दिलेरों के सामने होगी डिफेंडिंग चैंपियन हैदराबाद की चुनौती
आइपीएल में बुधवार को दिल्ली डेयरडेविल्स का मुकाबला गत चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होगा।

हैदराबाद, प्रेट्र। दिल्ली डेयरडेविल्स जब बुधवार को आइपीएल-10 के मुकाबले में गत चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किल का सामना करने उतरेगी तो उसका इरादा अपनी बल्लेबाजी में और सुधार करने का होगा। हालांकि, दिल्ली के लिए यह बेहद कठिन काम होगा, क्योंकि वो एक ऐसी टीम के खिलाफ खेलेगी जिसमें ऑरेंज कैप धारी डेविड वार्नर (235 रन) और पर्पल कैप धारी भुवनेश्वर कुमार (15 विकेट) शामिल हैं।

पिछले मुकाबले : दोनों ही टीमों के अपने-अपने पिछले मुकाबलों की बात की जाए तो हैदराबाद ने अंतिम ओवर तक चले रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब पर करीबी जीत दर्ज की थी, तो वहीं दिल्ली एक और अंतिम ओवर तक चले मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को लक्ष्य हासिल करने से नहीं रोक सकी थी।

अहम मौकों पर गंवाए विकेट : दिल्ली के लिए यह महत्वपूर्ण होगा कि वह अपनी बल्लेबाजी में अनुकूल सुधार करे। दिल्ली ने पारी की शुरुआत और अंत में प्रभावशाली प्रदर्शन किया था, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर और कोलकाता के खिलाफ दो मैचों में बीच के ओवरों में उसने अहम मौकों पर विकेट गंवाए।

फॉर्म अच्छी पर निरंतरता नहीं : दिल्ली के पास कुछ जोशीले बल्लेबाज हैं, जिनमें सत्र का पहला शतक जड़ने वाले संजू सैमसन, बिलिंग्स, पंत, कोरी एंडरसन और क्रिस मॉरिस शामिल हैं। हालांकि, दिल्ली के बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं, खासतौर से पंत, सैमसन और ऑलराउंडर मॉरिस, लेकिन उनकी सबसे बड़ी परेशानी निरंतरता बनाए रखने को लेकर है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये कर सकते हैं परेशान : उप्पल की धीमी पिच फॉर्म में चल रहे भुवनेश्वर और अफगानी सनसनी राशिद खान के सामने उन्हें कुछ परेशानी हो सकती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आउट ऑफ फॉर्म चल रहे एंजेलो मैथ्यूज को दूसरा मैच खेलने का मौका मिलता है या नहीं। दिल्ली के गेंदबाजी आक्रमण में जहीर, मॉरिस, नदीम और अमित मिश्र शामिल हैं।

नेहरा के लिए मौका : हैदराबाद के लिए बरिंदर सरां की जगह आशीष नेहरा को वापसी करने का मौका मिल सकता है। युवराज सिंह भी पिछले मैच की अपनी असफलता को भुलाकर लय हासिल करना चाहेंगे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Delhi Daredevils will face the challange of Sunrisers Hyderabad in IPL 10(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आज IPL में विराट कोहली के जांबाजों के सामने होंगे सुरेश रैना के शेरलगातार तीन मैचों में हार चुके किंग्स, अब रोहित के धुरंधर देंगे चुनौती
यह भी देखें