Move to Jagran APP

रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने पुणे को 7 रन से हराया

दिल्ली ने पुणे को 7 रन से हरा दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 12 May 2017 07:35 PM (IST)Updated: Sat, 13 May 2017 12:02 AM (IST)
रोमांचक मुकाबले में दिल्ली ने पुणे को 7 रन से हराया

 नई दिल्ली। आइपीएल के 52वें मुकाबले में दिल्ली ने पुणे को 7 रन से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने 8 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए। पुणे को जीत के लिए 169 रन बनाने थे लेकिन स्मिथ की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 161 रन ही बना पाई। 

loksabha election banner

करुण नायर का शानदार अर्धशतक 

दिल्ली को मैच के पहले ही ओवर में झटका लगा। टीम के ओपनर बल्लेबाज संजू सैमसन 2 रन बनाकर रन आउट हो गए। श्रेयस अय्यर को जयदेव उनादकट ने धौनी के हाथों 2 रन पर कैच आउट करवा दिया। रिषभ पंत को एडम जम्पा ने आउट किया। पंत का कैच क्रिश्चियन ने पकड़ा। उन्होंने 36 रन की पारी खेली। मार्लन सैमुअल्स को क्रिश्चियन ने धौनी के हाथों 27 रन पर कैच आउट करवा दिया। कोरी एंडरसन को वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर धौनी ने स्टंप आउट किया। एंडरसन ने सिर्फ 3 रन बनाए। पैट कमिंस को बेन स्टोक्स ने क्लीन बोल्ड कर दिया। कमिंस ने 11 रन बनाए। करुण नायर ने 45 गेंदों पर 64 रन की पारी खेली। नायर को स्टोक्स ने आउट किया। मो. शमी को उनादकट ने 2 रन पर कैच आउट करवाया। अमित मिश्रा 13 रन बनाकर नाबाद रहे। 

पुणे की तरफ से जयदेव उनादकट और बेन स्टोक्स ने दो-दो जबकि वाशिंगटन सुंदर, एडम जम्पा और क्रिश्चियन ने एक-एक विकेट लिए।

मनोज टीम को जीत नहीं दिला पाए

जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुणे की टीम को जहीर खान ने पारी की पहली ही गेंद पर झटका दे दिया। जहीर ने रहाणे को बिना खाता खोले ही क्लीन बोल्ड कर दिया। राहुल त्रिपाठी को जहीर खान ने 7 रन पर रिषभ पंत के हाथों कैच करवा दिया। कप्तान स्मिथ को शाहबाज नदीम ने 38 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। बेन स्टोक्स को मो. शमी ने 33 रन पर कोरी एंडरसन के हाथों कैच आउट करवाया। धौनी 5 रन बनाकर रन आउट हो गए। क्रिश्चियन को मो. शमी ने 3 रन पर आउट कर दिया। मनोज तिवारी ने 45 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। मनोज पारी की आखिरी गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। सुंदर 5 रन बनाकर नाबाद रहे। 

दिल्ली की तरफ से जहीर खान और मो. शमी ने दो-दो जबकि शाहबाज नदीम और पैट कमिंस ने एक-एक विकेट लिए। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.