Move to Jagran APP

आइपीएल से समय निकालकर पुजारा ने भी डाला वोट

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा आइपीएल के अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर बुधवार को मतदान करने के लिए पहुंचे। किंग्स इलेवन पंजाब के यूएई चरण के आखिरी मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ पांच विकेट की जीत में दस रन बनाने वाले पुजारा ने अपने गृहनगर आकर मतदान किया और वर्तमान लोकसभा चुनाव

By Edited By: Published: Wed, 30 Apr 2014 07:06 PM (IST)Updated: Wed, 30 Apr 2014 07:26 PM (IST)

राजकोट। किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा आइपीएल के अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर बुधवार को मतदान करने के लिए पहुंचे। किंग्स इलेवन पंजाब के यूएई चरण के आखिरी मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ पांच विकेट की जीत में दस रन बनाने वाले पुजारा ने अपने गृहनगर आकर मतदान किया और वर्तमान लोकसभा चुनावों को ऐतिहासिक करार दिया।

loksabha election banner

राजकोट शहर और राज्य चुनाव आयोग दोनों ने 26 वर्षीय पुजारा को जिले में संसदीय चुनावों के लिए अपना 'आइकन' और 'ब्रांड एंबेसडर' बनाया था। राजकोट जिला कलेक्टर राजेंद्र कुमार ने कहा कि उन्हें गर्व है कि पुजारा केवल मतदान करने के लिए स्वदेश आए और उन्होंने दूसरों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। पुजारा अपनी पत्नी पूजा के साथ मतदान के लिए आए थे। उन्होंने बाद में कहा कि हमारी नई सरकार के लिए प्रत्येक को मतदान करना चाहिए और मेरा युवा और वृद्ध सभी से अनुरोध है कि वह अपना अमूल्य समय निकालकर मतदान करें। सौराष्ट्र का यह बल्लेबाज अब मुंबई रवाना होगा जहां उनकी टीम 3 मई को मुंबई इंडियंस से मैच खेलेगी।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.