Move to Jagran APP

हैट्रिक से खुश नहीं नरायन, खास कारनामे के बाद बोले बोल

आईपीएल के छठे सत्र की पहली हैट्रिक अपने नाम करने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स के फिरकी गेंदबाज सुनील नरायन अपनी इस उपलब्धि से खुश नहीं हैं। यह खास कारनामा करने के बाद नरायन ने कहा कि मुझे खुशी तब मिलती जब टीम को जीत मिलती, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

By Edited By: Published: Wed, 17 Apr 2013 12:36 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2013 12:36 PM (IST)

मोहाली। आईपीएल के छठे सत्र की पहली हैट्रिक अपने नाम करने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स के फिरकी गेंदबाज सुनील नरायन अपनी इस उपलब्धि से खुश नहीं हैं। यह खास कारनामा करने के बाद नरायन ने कहा कि मुझे खुशी तब मिलती जब टीम को जीत मिलती, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

loksabha election banner

नरायन ने कहा कि हैट्रिक विकेट लेना हमेशा विशेष होता है, लेकिन अगर टीम नहीं जीतती है तो उसका महत्व नहीं रह जाता। मेरे हिसाब से अगर मैं अपनी गेंदबाजी की बदौलत टीम को जीत दिलाने में भूमिका निभाता तो मुझे ज्यादा खुशी होती। नरायन ने कहा कि मैं मैदान पर कभी यह सोचकर नहीं उतरता कि मुझे कितने विकेट लेने हैं। सब कुछ परिस्थितियों पर निर्भर करता है।

खास रहा हसी का विकेट

नरायन ने डेविड हसी, अजहर महमूद और गुरकीरत सिंह को आउट कर हैट्रिक बनाई, लेकिन उन्हें सबसे अधिक खुशी डेविड हसी का विकेट हासिल करके हुई। नरायन ने कहा कि तीनों विकेट ही महत्वपूर्ण थे, लेकिन डेविड हसी का विकेट लेना खास रहा, क्योंकि वे जमे हुए बल्लेबाज थे। उनके बाद आए दोनों बल्लेबाज मेरे कैरम बॉल के लिए तैयार ही नहीं थे।

उन्होंने कहा कि टी-20 क्रिकेट में मैं हमेशा अच्छी लाइन पर गेंद फेंकने की कोशिश करता हूं और गति में भी बराबर परिवर्तन करता हूं। गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में अबतक 10 विकेट लेकर नरायन सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं और पर्पल कैप उनके पास है। इस मामले पर फिरकी गेंदबाज ने कहा कि पर्पल कैप हासिल करना एक बड़ी उपलब्धि है, लेकिन यह व्यक्तिगत सफलता है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.