Move to Jagran APP

IPL 2024: MS Dhoni की मैदान में एंट्री से उड़े LSG के स्‍टार की पत्‍नी के होश; जारी कर दी ऐसी खतरनाक वॉर्निंग

महेंद्र सिंह धोनी की लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में एंट्री पर जो शोर मचा उसे देखकर लखनऊ सुपरजायंट्स के स्‍टार खिलाड़ी की पत्‍नी ने एक चेतावनी जारी की। क्विंटन डी कॉक की पत्‍नी साशा ने इंस्‍टाग्राम पर एक स्‍टोरी शेयर की जो वायरल हो गई है। एमएस धोनी ने लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ 9 गेंदों में तीन चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 28 रन की पारी खेली।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Sat, 20 Apr 2024 01:41 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 01:41 PM (IST)
एमएस धोनी की एंट्री से हैरान हुईं साशा कॉक

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी ने शुक्रवार को आईपीएल 2024 के 34वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ नाबाद 28 रन की आक्रामक पारी खेली। माही ने केवल 9 गेंदों में तीन चौके और दो छक्‍के की मदद से ये रन बनाए। जब एमएस धोनी क्रीज पर आए, तब मैदान में दर्शकों की चीयरिंग करने का अंदाज देखते बनता था।

loksabha election banner

यह मैच लखनऊ के होमग्राउंड इकाना स्‍टेडियम पर खेला जा रहा था। मगर जब एमएस धोनी बैटिंग करने उतरे तो लगा कि सीएसके अपने होमग्राउंड पर खेल रही है। दर्शकों ने एमएस धोनी के नाम के नारे लगाकर स्‍टेडियम में माहौल बना दिया। दर्शकों की आवाज का असर यह था कि डेसीबल का स्‍तर काफी ऊंचा चला गया था।

यह भी पढ़ें: लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम पर लग रहे थे MS Dhoni के नारे..., 'थाला' ने दर्शकों की तरफ किया ऐसा इशारा कि वायरल हो गया Video

लखनऊ सुपरजायंट्स के क्विंटन डी कॉक की पत्‍नी साशा कॉक ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक स्‍टोरी शेयर की, जो वायरल हो गई है। साशा ने स्‍टोरी पर अपनी स्‍मार्ट वॉच का एक फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ''तब एमएस धोनी बल्‍लेबाजी करने आएं।'' साशा की वॉच में लिखा हुआ दिखा, ''जोरदार वातावरण। साउंड स्‍तर 95 डेसीबल को छू चुका है। इस स्‍तर पर सिर्फ 10 मिनट की आवाज अस्‍थायी बहरापन कर सकता है। यह लंबे समय तक चल दोहराया जा सकता है।''

धोनी ने किया मनोरंजन

एमएस धोनी ने शुक्रवार को लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। माही जब क्रीज पर आए तो महज 9 गेंदों में तीन चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 28 रन बनाए। उनका स्‍ट्राइक रेट 312 के करीब का रहा। एमएस धोनी ने इस दौरान अपने आईपीएल करियर के 5000 रन पूरे किए और वो आईपीएल में ये कमाल करने वाले पहले विकेटकीपर बने।

लखनऊ ने जीता मुकाबला

एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त भले ही रही हो, लेकिन लखनऊ सुपरजायंट्स अपने होमग्राउंड पर जीत दर्ज करने में कामयाब रहा। केएल राहुल (82) और क्विंटन डी कॉक (54) की उम्‍दा पारियों के दम पर लखनऊ ने 19 ओवर में दो विकेट खोकर 177 रन का लक्ष्‍य हासिल किया। बहरहाल, एमएस धोनी का संभवत: यह आखिरी आईपीएल माना जा रहा है और वो सीएसके को छठी बार खिताब दिलाकर यादगार विदाई लेना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: MS Dhoni ने लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम पर रच दिया इतिहास, ये कारनामा करने वाले बने दुनिया के पहले विकेटकीपर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.