Move to Jagran APP

जब सहवाग को बाइक पर बैठाकर द्रविड़ ने कराई सैर, वायरल हुई तस्वीर

सहवाग ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ एक साथ दिखाई दे रहे हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2017 05:09 PM (IST)
जब सहवाग को बाइक पर बैठाकर द्रविड़ ने कराई सैर, वायरल हुई तस्वीर
जब सहवाग को बाइक पर बैठाकर द्रविड़ ने कराई सैर, वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग जिस तरह अपनी बल्लेबाज़ी से दर्शकों का मनोरंजन करते थे, ठीक उसी तरह आजकल वो ट्विटर पर अपने फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। क्रिकेट के मैदान पर वीरू इतिहास रचते थे, लेकिन आजकल वो अपने क्रिकेट के दिनों के पुराने पलों को याद कर उन्हें ट्विटर पर साझा भी करते हैं।

loksabha election banner

सहवाग ने एक ऐसी ही फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर में वीरेंद्र सहवाग और राहुल द्रविड़ एक साथ दिखाई दे रहे हैं। लेकिन मजेदार बात ये है कि इस फोटो में ये दोनों दिग्गज खिलाड़ी एक बाइक पर सवार हैं। इस बाइक को सहवाग नहीं बल्कि द्रविड़ चला रहे हैं। सहवाग ने इस फोटो को शोयर करते हुए लिखा है कि, ‘देखो मुझे कौन राइड पर ले जा रहा है… महान शख्स राहुल द्रविड…’ 

सहवाग के सोशल मीडिया पर इस फोटो को पोस्ट करने के बाद ये तस्वीर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सहवाग ऐसे ट्वीट करते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले भी वीरू ने सौरव गांगुली के साथ भी एक फोटो शेयर की थी। सहवाग ने इस फोटो के साथ लिखा, ‘दादा की खुशी में अपनी खुशी है। रसगुल्ला जैसी मीठी मुस्कान’।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.