Move to Jagran APP

फिर गरजा विराट कोहली का बल्ला, लायंस के घर में उनकी हालत खराब की

विराट ने गुजरात लायंस के खिलाफ इस सीजन का दूसरा अर्धशतक जड़ा।

By ShivamEdited By: Published: Tue, 18 Apr 2017 10:25 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2017 12:04 AM (IST)
फिर गरजा विराट कोहली का बल्ला, लायंस के घर में उनकी हालत खराब की
फिर गरजा विराट कोहली का बल्ला, लायंस के घर में उनकी हालत खराब की

राजकोट। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की चोट अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी है इसका प्रमाण एक बार फिर मंगलवार रात देखने को मिला। विराट ने गुजरात लायंस के खिलाफ इस सीजन का दूसरा अर्धशतक जड़ा जिससे ये साफ हो गया कि अब धीरे-धीरे वो फिर से लय में आते जा रहे हैं।

loksabha election banner

- कोहली का धमाल

मैच गुजरात लायंस के घर में था इसलिए मेजबान टीम से ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन बैंगलोर की ओपनिंग जोड़ी ने गुजरात के सभी सपनों पर पानी फेर दिया। क्रिस गेल ने जहां 38 गेंदों पर 77 रनों की शानदार पारी खेली वहीं उनके जोड़ीदार विराट ने भी पिच पर अच्छा समय बिताया। विराट ने 50 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली और अपनी पारी के दौरान एक छक्का और 7 चौके जड़े।

- दूसरा अर्धशतक और बेहतरीन साझेदारी

इस सीजन के शुरुआती कुछ मैचों से विराट बाहर थे लेकिन फिट होने के बाद आते ही उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 62 रनों की पारी खेली। इसके बाद पुणे के खिलाफ उन्होंने 28 रन बनाए और अब अपने तीसरे मैच में गुजरात के खिलाफ दूसरा अर्धशतक जड़ डाला। इसके अलावा विराट ने क्रिस गेल के साथ पहले विकेट के लिए 122 रनों की विशाल साझेदारी की जिसके दम पर ही बैंगलोर ने 213 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया।आइपीएल की कोई भी टीम नहीं भूलेगी कि विराट की क्षमताओं का स्तर कहां तक जाता है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ही नहीं, पिछले आइपीएल में चार शतक जड़कर भी उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी थी। 

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.