Move to Jagran APP

कुछ इस तरह विराट कोहली ने बुमराह का उड़ाया मज़ाक, धौनी ने भी लिया पूरा मज़ा

रांची वनडे से पहले विराट कोहली ने टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह की जमकर खिल्ली उड़ाई। विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल करते हुए उसका मजाक उड़ाया।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 26 Oct 2016 03:08 PM (IST)Updated: Wed, 26 Oct 2016 05:51 PM (IST)

रांची। भारत-न्यूज़ीलैंड के चौथे वनडे मैच में जसप्रीत बुमराह को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। बुमराह की जगह टीम में धवल कुलकर्णी को मौका दिया गया। लेकिन इस मैच से पहले विराट कोहली ने बुमराह की जमकर खिल्ली उड़ाई।

loksabha election banner

रांची वनडे से पहले टीम इंडिया रांची पहुंचकर जमकर पसीना बहा रही थी ताकि सीरीज को अपने नाम कर सके। मगर प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के उपकप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल करते हुए उसका मजाक उड़ाया।

कोहली और धौनी दोनों ही प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी करते हुए नजर आए और साथ में बुमराह भी थे। जब बुमराह गेंदबाज़ी करने के बाद अपने रन अप के लिए लौट रहे थे, तब विराट कोहली ने उनके एक्शन की नक़ल करते हुए जमकर ठहाका लगाया। हालांकि विराट के इस मज़ाक का बुमराह ने बुरा नहीं माना और वो भी धौनी और विराट के साथ हंसने लगे।

जसप्रीत बुमराह ने इसी साल टीम इंडिया में डेब्यू किया और फिलहाल वो टीम इंडिया के बेहतरीन गेंदबाज़ों में से एक है। बुमराह ने अपने अजीबोगरीब एक्शन से बल्लेबाज़ों को खूब परेशान किया है। उनकी यार्कर का तो कहना ही क्या। अपनी इस काबिलियत की वजह से ही बुमराह महज कुछ ही दिनों में टीम इंडिया के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी बन गए हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

खेल की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.