Move to Jagran APP

केरल रणजी टीम में शामिल हो सकते हैं रॉबिन उथप्पा

रॉबिन उथप्पा इस साल रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए केरल टीम में चयन की घोषणा कर सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 07:59 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 07:59 PM (IST)
केरल रणजी टीम में शामिल हो सकते हैं रॉबिन उथप्पा

बेंगलुरु, प्रेट्र। केरल क्रिकेट संघ (केसीए) के सचिव जयेश जॉर्ज ने कहा कि वह जल्द ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे रॉबिन उथप्पा इस साल रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए केरल टीम में चयन की घोषणा कर सकते हैं।

loksabha election banner

जॉर्ज ने बताया, 'औपचारिक चर्चा हो रही है। शायद इस हफ्ते हम इस साल रणजी सत्र में रॉबिन उथप्पा के हमारी टीम में खेलने के लिए चयन की घोषणा कर देंगे। कर्नाटक के रहने वाले 31 साल के उथप्पा 2002 में पदार्पण के बाद से ही अपने राज्य के लिए खेल रहे हैं। जॉर्ज ने कहा कि वह चर्चा को आगे बढ़ाने के लिए उथप्पा को बुला रहे हैं। उन्होंने कहा, 'केसीए के पूर्व अध्यक्ष केसी मैथ्यू ने कोलकाता नाइटराइडर्स  और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच के दौरान रॉबिन से संपर्क किया था और मैंने भी उनके साथ समंवय किया। उसकी इसमें रुचि थी और हम भी उसे अपनी टीम में शामिल करने के इच्छुक हैं। 

केरल टीम से जुडऩे की उथप्पा की शर्तों के बारे में पूछने पर जॉर्ज ने कहा, 'फिलहाल मैं इस बारे में नहीं बता सकता। समय आने पर मैं आपको बताऊंगा। जॉर्ज ने कहा कि वह भारत 'ए' टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान उथप्पा के संपर्क में थे, लेकिन उस समय वह दौरे पर और आगामी आइपीएल सत्र पर ध्यान लगा रहा था। जॉर्ज ने कहा कि केसीए को ऐसे सलामी बल्लेबाज की तलाश थी जो मलयालम में बात कर सके और उथप्पा इसमें फिट बैठते हैं। इस बारे में पूछने पर उथप्पा ने कहा, 'मैं इस मुद्दे पर कोई ऑफ द रिकॉर्ड या ऑन द रिकॉर्ड बयान नहीं दूंगा, लेकिन निश्चित तौर पर समय आने पर इस बारे में बात करूंगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.