Move to Jagran APP

..जब मूंछों पर ताव दे शिखर धवन बन गए राउडी राठौड़!

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच में पदार्पण मुकाबले का सबसे तेज शतक लगाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले शिखर धवन की एक खास अदा ने तमाम लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। जैसे ही उन्होंने चौका जड़कर शतक ठोंका, अपनी मूंछों पर ताव देकर इस खुशी का इजहार किया। धवन का ऐसा करना था कि प्रशंसकों के साथ-साथ कमेंटटर्स भी मजा लेने से नहीं चूके।

By Edited By: Published: Tue, 19 Mar 2013 03:02 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2013 03:02 PM (IST)
..जब मूंछों पर ताव दे शिखर धवन बन गए राउडी राठौड़!

मोहाली। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच में पदार्पण मुकाबले का सबसे तेज शतक लगाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने वाले शिखर धवन की एक खास अदा ने तमाम लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। जैसे ही उन्होंने चौका जड़कर शतक ठोंका, अपनी मूंछों पर ताव देकर इस खुशी का इजहार किया। धवन का ऐसा करना था कि प्रशंसकों के साथ-साथ कमेंटटर्स भी मजा लेने से नहीं चूके।

loksabha election banner

धवन के इस स्टाइल के बाद दर्शकों ने खूब तालियां बजाई। वहीं, कमेंटेटर्स ने धवन की तुलना मंगल पांडे से कर दी। गौरतलब है कि बॉलीवुड फिल्म राउडी राठौड़ में अक्षय कुमार ने मूंछों पर ताव दिया था, जिसके बाद यह स्टाइल काफी मशहूर हो गया था। लेकिन हम आपको यह बता दें कि शिखर धवन के लिए यह कोई नई बात नहीं है। वे हर एक अच्छी पारी खेलने के बाद अपनी मूंछों पर ताव देते हैं। यह बात बहुत कम लोगों को ही मालूम है। बहरहाल, धवन की इस धमाकेदार पारी के बाद लोगों को अब यह स्टाइल काफी भा गया है। बहुत खूब शिखर धवन, ऐसे ही लगे रहो।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.