Move to Jagran APP

बुमराह के समर्थन में आए जोंटी रोड्स, कराएंगे फिल्डिंग प्रैक्टिस

बुमराह की खराब फिल्डिंग को ध्यान में रखते हुए जोंटी ने लिखा कि मुंबई इंडियंस के लिए वे बुमराह को फिल्डिंग की प्रैक्टिस करवाएंगे।

By anand rajEdited By: Published: Fri, 25 Mar 2016 11:24 AM (IST)Updated: Fri, 25 Mar 2016 11:39 AM (IST)

नई दिल्ली। बांग्लादेश खिलाफ रोमांचक मैच में टीम इंडिया को एक रन से जीत मिली, लेकिन युवा गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के लिए वह बहुत अच्छा दिन नहीं रहा। पहले स्पैल में उनकी अच्छी-खासी पिटाई हुई। यही नहीं, पहली ही गेंद पर खराब फिल्डिंग की और टीम को चार रन चुकाने पड़े। बाद में तमीम इकबाल का अासान कैच छोड़ा।

loksabha election banner

बहरहाल, आईपीएल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियन्स के फिल्डिंग कोच जोंटी रोड्स अब बुमराह के समर्थन में आए हैं। जोंटी ने ट्विटर पर भारतीय टीम के संयुक्त प्रयासों की तारीफ की और जीत की बधाई दी। बुमराह के लिए लिखा कि लोगों को 19वां ओवर नहीं भूलना चाहिए, जो बुमराह ने फेंका था।

ये भी पढ़ेंः T-20 विश्व कप के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेंगे शेन वॉटसन

मालूम हो, तब बांग्लादेश को 12 गेंद पर 17 रनों की दरकार थी। बुमराह ने 19वां ओवर फेंका था और महज 6 रन दिए थे। उन्होंने यॉर्कर गेंदों से बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया। इसके बाद आखिरी ओवर हार्दिक पंड्या ने फेंका था और टीम एक रन से जीत गई थी।

बुमराह की खराब फिल्डिंग को ध्यान में रखते हुए जोंटी ने लिखा कि मुंबई इंडियंस के लिए वे बुमराह को फिल्डिंग की प्रैक्टिस करवाएंगे।

ये भी पढ़ेंः T20 WC: रोमांचक मैच में भारत ने बांग्लादेश को 1 रन से हराया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.