Move to Jagran APP

टीम इंडिया को बड़ा झटका, आज विजयी रथ जारी रखने उतरेगा भारत

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा हाएं हाथ की उंगली में हुए फ्रैक्चर की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे वनडे

By Edited By: Published: Fri, 29 Aug 2014 07:26 PM (IST)Updated: Sat, 30 Aug 2014 09:05 AM (IST)
टीम इंडिया को बड़ा झटका, आज विजयी रथ जारी रखने उतरेगा भारत

नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा दायें हाथ की अंगुली में फ्रैक्चर के कारण इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे तीन वनडे और एकमात्र टी-20 मैच से बाहर हो गए हैं। आज वनडे सीरीज में भारत तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगा। दूसरे वनडे में शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं।

loksabha election banner

बीसीसीआइ के मुताबिक भारतीय टीम में मुरली विजय चोटिल रोहित की जगह लेंगे। रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 52 रन की पारी खेली थी। विजय जल्द से जल्द इंग्लैंड में भारतीय टीम से जुड़ेगे। वह पांच मैचों टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। टीम इंडिया को हालांकि टेस्ट सीरीज में 1-3 से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। विजय ने मेहमान टीम की ओर से पारी की शुरुआत करते हुए 10 पारियों में एक शतक और दो अर्धशतक जड़े थे।

महेंद्र सिंह धौनी की अगुआई वाली टीम वनडे में अपने टेस्ट के खराब प्रदर्शन में सुधार करने में जुटी है। टीम ने दूसरे वनडे में इंग्लैंड को डकवर्थ लुईस पद्धति के आधार पर 133 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। ब्रिस्टल में सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था।

खेल की अन्य खबर के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.