Move to Jagran APP

आरोपी क्रिकेटर की हुई रणजी टीम में वापसी

काले हिरण हत्या के आरोपों का सामना कर रहे ऑलराउंडर रमीज खान को मध्य प्रदेश की रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टीम में फिर से चुना गया है

By Mohit TanwarEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2016 12:02 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2016 12:30 PM (IST)

नई दिल्ली। काले हिरण हत्या के आरोपों का सामना कर रहे ऑलराउंडर रमीज खान को मध्य प्रदेश की रणजी क्रिकेट टीम में फिर से चुना गया है। रमीज को गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्हें पिछले सत्र में टीम से हटा दिया गया था । हालांकि उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

loksabha election banner

मध्य प्रदेश क्रिकेट संगठन ने मौजूदा रणजी सत्र के शुरुआती दो मैचों के लिये देवेंद्र बुंदेला की कप्तानी में 16 सदस्यीय टीम घोषित की। उसमें रमीज खान (26) का नाम भी शामिल है।

इस बारे में पूछे जाने पर एमपीसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रोहित पंडित ने कहा, 'अदालत में अभी रमीज पर (काले हिरण के शिकार का) अपराध साबित नहीं हुआ है। उन्हें खिलाड़ी के रूप में उनकी क्षमता और प्रदर्शन के आधार पर रणजी टीम में शामिल किया गया है.' उन्होंने कहा, 'हमारी मामले पर पूरी निगाह बनी हुई है।

उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वर्ष 2011 में कदम रखा था। वह मध्य प्रदेश की ओर से 26 प्रथम श्रेणी मैच खेलकर 1,169 रन बना चुके हैं। उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में आठ विकेट भी चटकाये हैं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.