Move to Jagran APP

रेलवे ने बंगाल को ट्रैक से उतारा, झारखंड ने भी दिखाया दम

बंगाल और रेलवे के बीच गुरुवार को यहां शुरू हुए रणजी ट्रॉफी ग्रुप 'ए' मुकाबले में पहले दिन गेंदबाजों का दबदबा रहा।

By ShivamEdited By: Published: Thu, 27 Oct 2016 10:30 PM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2016 10:34 PM (IST)

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। बंगाल और रेलवे के बीच गुरुवार को यहां शुरू हुए रणजी ट्रॉफी ग्रुप 'ए' मुकाबले में पहले दिन गेंदबाजों का दबदबा रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए जहां बंगाल की टीम 205 रन पर सिमट गई, वहीं जवाब में रेलवे ने महज 37 रन पर चार विकेट गंवा दिए।

loksabha election banner

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बंगाल ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। सुदीप चटर्जी (85) को छोड़कर उसका कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। रेलवे की ओर से अनुरीत सिंह (4/66) सबसे सफल गेंदबाज रहे, जबकि अमित मिश्रा (3/38) ने मध्य क्रम को झकझोरा। जवाब में रेलवे की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। एक विकेट पर 29 रन के स्कोर पर खेल रही रेलवे ने अशोक डिंडा (2/17) की गेंदबाजी के सामने अंतिम अंतिम क्षणों में सात रन के भीतर तीन विकेट गंवा दिए।

झारखंड ने विदर्भ को सस्ते में समेटा

वायनाड, प्रेट्र। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज विकास सिंह (4/24) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत झारखंड ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप 'बी' मुकाबले के पहले दिन विदर्भ को 105 रन पर समेट दिया। विदर्भ की ओर से छह बल्लेबाज दोहरे अंकों में पहुंचे, लेकिन कोई भी बड़ा स्कोर नहीं बना सका। सबसे ज्यादा 21 रन जीतेश शर्मा ने बनाए। जवाब में झारखंड ने एक विकेट पर 146 रन बनाकर पहली पारी के आधार पर 41 रन की बढ़त भी हासिल कर ली। दिन का खेल खत्म होने के समय आनंद सिंह (नाबाद 58) और प्रत्यूष सिंह (नाबाद 80) दूसरे विकेट के लिए नाबाद 142 रन जोड़ चुके थे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.