Move to Jagran APP

दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज पर बनाई विशाल बढ़त

दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज पर अपनी पकड़ और मजबूत कर ली है।

By ShivamEdited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 08:32 PM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2016 08:42 PM (IST)
दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज पर बनाई विशाल बढ़त

अबु धाबी। दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज पर अपनी पकड़ और मजबूत कर ली है। मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को पहली पारी में 224 रन पर समेट दिया और अपनी दिन के अंत तक अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 114 रन बनाते हुए अब तक 342 रनों की विशाल बढ़त बना ली है।

loksabha election banner

मैच के दूसरे दिन वेस्टइंडीज की टीम ने पाकिस्तान की पहली पारी के स्कोर (452) के जवाब में चार विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाए थे। हालांकि मैच के तीसरे दिन भी पाकिस्तान हावी रहा और वेस्टइंडीज 224 रन पर ही सिमट गया। वेस्टइंडीज की तरफ से पहली पारी में सिर्फ डेरेन ब्रावो (43) ही कुछ समय तक पिच पर टिक सके। पाकिस्तान की तरफ से इस पारी में सर्वाधिक चार विकेट स्पिनर यासिर शाह ने लिए। वहीं, राहत अली ने 3 और सोहेल खान ने 2 विकेट हासिल किए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

जवाब में दूसरी पारी में उतरी पाकिस्तानी टीम ने शानदार शुरुआत की और दोनों ओपनरों ने अर्धशतक जड़ दिए। समी असलम 50 रन पर आउट हो गए लेकिन पिछले मैच के स्टार अजहर अली 52 रन बनाकर अब भी पिच पर टिके हुए हैं। उनके साथ पिच पर असद शफीक (नाबाद 5) मौजूद हैं। पाकिस्तान ने 1 विकेट के नुकसान पर अब तक 114 रन बना लिए हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.